डुमरांव में दबंगों के उत्पात पर बोले विप सभापति, वरीय अधिकारी लें मामले में संज्ञान ..

कहना है कि आरोपित पूर्व से भी उसे धमकी दे रहे थे, जिसको लेकर उसने एसपी नीरज कुमार सिंह तथा एसडीपीओ के.के.सिंह से कई बार गुहार लगाई. लेकिन, उनके द्वारा कोई सुनवाई नहीं की गयी है. मामले को लेकर वह अंचलाधिकारी के जनता दरबार में भी पहुंचे जहां पिछले दो शनिवार से विपक्षी नहीं पहुंच रहे हैं.






- कहा, भूमि विवाद के मामले सुलझाने को सरकार कर रही सकारात्मक प्रयास   
- डुमरांव में अधिवक्ता समेत दबंगों पर लगा था आरोप

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: राज्य में सुशासन की सरकार है तथा लॉ एंड ऑर्डर को बनाए रखने के लिए सकारात्मक प्रयास किए जा रहे हैं फिर भी कहीं-कहीं कुछ मामले सामने आ रहे हैं जिस पर वरीय अधिकारियों को संज्ञान लेना चाहिए. यह बातें विधान परिषद के सभापति अवधेश नारायण सिंह ने डुमरांव में दबंगों के द्वारा एक व्यवसायी के जमीन पर जबरन कब्जा करने के प्रयास के तहत जेसीबी से बाउंड्री ध्वस्त कर दिए जाने के मामले में पूछे जाने पर कही. उन्होंने कहा कि बिहार में बढ़ रहे भूमि विवाद के मामलों को लेकर हर शनिवार को जनता दरबार लगाए जाने का भी कार्य किया जा रहा है जिससे कि मामले सुलझाए जा सके. 



दरअसल डुमरांव के सुमित्रा महिला कॉलेज के पास कुछ दबंगों के एक व्यवसायी की सात कट्ठा जमीन को कब्जा किए जाने की मंशा से बाउंड्री को ध्वस्त करने तथा तोड़फोड़ करने का मामला सामने आया है. इस मामले में बक्सर के रहने वाले अधिवक्ता रामानंद मिश्रा उर्फ टुनटुन मिश्रा, नया भोजपुर ओपी थाना क्षेत्र के गोपाल डेरा के रहने वाले पीयूष यादव के अतिरिक्त 30 अन्य लोगों को आरोपित बनाते हुए प्राथमिकी दर्ज कराई गई है.


पीड़ित व्यवसायी रमेश केशरी का कहना है कि आरोपित पूर्व से भी उसे धमकी दे रहे थे, जिसको लेकर उसने एसपी नीरज कुमार सिंह तथा एसडीपीओ के.के.सिंह से कई बार गुहार लगाई. लेकिन, उनके द्वारा कोई सुनवाई नहीं की गयी है. मामले को लेकर वह अंचलाधिकारी के जनता दरबार में भी पहुंचे जहां पिछले दो शनिवार से विपक्षी नहीं पहुंच रहे हैं. इसी बीच दबंगों ने हथियार के बल पर दिनदहाड़े उनकी बाउंड्री तोड़कर तथा उनके साथ मारपीट कर दुस्साहस का परिचय दिया है. आश्चर्य है कि पुलिस अब भी आरोपितों को पकड़ने का प्रयास नहीं कर रही.











Post a Comment

0 Comments