पूर्व मुखिया पुत्र हत्याकांड मामले में आठ के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज, पुलिस के हाथ लगे अहम सुराग ..

बताया कि, पुलिस अब नए सिरे से घटना के अनुसंधान में जुट गई है. इसके लिए वैज्ञानिक तरीकों की मदद ली जा रही है. इस बीच सही दिशा में चल रही जांच के बीच पुलिस को कुछ अहम सुराग हाथ लगे हैं. जिनके आधार पर पुलिस का अनुसंधान चल रहा है. उम्मीद है कि एक से दो दिनों के अंदर पुलिस हत्यारों के बारे में पता लगाने में सफल हो जाएगी. 
एसडीपीओ से बात करते सदर विधायक

 




- पिता के बयान पर मुफस्सिल थाने में दर्ज कराई गई प्राथमिकी
- अनुसंधान के क्रम में पुलिस के हाथ लगे हैं अहम सुराग

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: सोमवार की शाम मुफस्सिल थाना क्षेत्र के करहंसी गांव में पूर्व मुखिया पुत्र की हत्या के बाद मृतक के पिता धर्म कुमार सिंह उर्फ मुन्ना सिंह के बयान पर घटना की प्राथमिकी दर्ज कराई गई है. प्राथमिकी में आठ अज्ञात अपराधियों पर पुत्र की हत्या का आरोप लगाया गया है. प्राथमिकी दर्ज करने के बाद पुलिस नए सिरे से अपराधियों की पहचान में जुट गई है.



करहंसी में सोमवार को पूर्व मुखिया धर्म कुमार सिंह के पुत्र दिग्विजय सिंह की सरेआम गोली मारकर की गई हत्या के बाद पुलिस की निगाह स्वजनों द्वारा दर्ज कराई जाने वाली प्राथमिकी पर टिकी हुई थी. जिससे शायद पुलिस का काम आसान हो जाता और विशेष अनुसंधान का चक्कर नहीं पड़ता लेकिन, मंगलवार की शाम मृतक युवक के पिता के बयान पर दर्ज कराई गई प्राथमिकी के बाद पुलिस को निराशा ही हाथ लगी. दरअसल, पुलिस को अनुमान था कि प्राथमिकी से अपराधियों के बारे में पता लगाने में पुलिस को काफी मदद मिलेगी. 

इस संदर्भ में सदर डीएसपी गोरख राम ने बताया कि, पुलिस अब नए सिरे से घटना के अनुसंधान में जुट गई है. इसके लिए वैज्ञानिक तरीकों की मदद ली जा रही है. इस बीच सही दिशा में चल रही जांच के बीच पुलिस को कुछ अहम सुराग हाथ लगे हैं. जिनके आधार पर पुलिस का अनुसंधान चल रहा है. उम्मीद है कि एक से दो दिनों के अंदर पुलिस हत्यारों के बारे में पता लगाने में सफल हो जाएगी. 




बताते चलें कि करहंसी पंचायत के तीन बार मुखिया रह चुके धर्म कुमार सिंह उर्फ मुन्ना सिंह के पुत्र दिग्विजय सिंह को सोमवार की शाम उस वक्त दो बाइक पर सवार छह अपराधियों ने चारों तरफ से घेर कर गोलियों से भून डाला जब वो अपने खेत में हार्वेस्टर से धान कटवा रहे थे. घटना के बाद अपराधी जहां मौके से भागने में कामयाब रहे, वहीं गोलियों से छलनी दिग्विजय सिंह को अस्पताल ले जाने के साथ ही चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. हालांकि, अपराधियों की पहचान के लिए पुलिस लगातार अनुसंधान में जुटी है, बावजूद इसके अभी तक अपराधियों की पहचान नहीं हो पाई है.










Post a Comment

0 Comments