रिमोट बनवाने गयी किशोरी के साथ सामूहिक दुष्कर्म ..

घटना के समय वो टीवी का रिमोट लेकर उसके यहां बनवाने गई थी तभी बहाने से दुकानदार ने उसे बाइक पर बैठा लिया और चौसा से आगे एक मंदिर पर लेकर गया. वहां उसका एक अन्य साथी भी बाइक पर आ गया. दोनों उसे लेकर एक सूने पड़े सरकारी भवन में गए जहां उन्होंने तमाम विरोध के बावजूद घटना को अंजाम दिया. 




- चौसा के रहने वाले इलेक्ट्रॉनिक दुकानदार ने साथी के साथ मिल दिया घटना को अंजाम
- प्राथमिकी दर्ज कर आगे की कार्रवाई में जुटी है पुलिस 

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: मुफस्सिल थाना क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली एक किशोरी के साथ सामूहिक दुष्कर्म की घटना सामने आयी है. बताया जा रहा है कि वह टीवी के खराब रिमोट को बनवाने के लिए दुकान पर गयी थी तभी दुकानदार ने अपने एक साथी के साथ मिलकर इस घटना को अंजाम दिया है.  इस मामले में पीड़िता के बयान पर महिला थाना में नामजद प्राथमिकी दर्ज कराई गई है. 




घटना की जानकारी देते महिला थानाध्यक्ष नीतू प्रिया ने बताया कि दुष्कर्म की यह वारदात चौसा में हुई है. 15 वर्षीय पीड़िता के बयान के अनुसार वो प्रायः किसी इलेक्ट्रानिक उपकरण के खराब होने पर उसे बनवाने के लिए चौसा स्थित इलेक्ट्रानिक दुकानदार सोनू केशरी के यहां जाया करती थी. घटना के समय वो टीवी का रिमोट लेकर उसके यहां बनवाने गई थी तभी बहाने से दुकानदार ने उसे बाइक पर बैठा लिया और चौसा से आगे एक मंदिर पर लेकर गया. वहां उसका एक अन्य साथी भी बाइक पर आ गया. दोनों उसे लेकर एक सूने पड़े सरकारी भवन में गए जहां उन्होंने तमाम विरोध के बावजूद घटना को अंजाम दिया. 





पीड़िता द्वारा किसी प्रकार घर पहुंचकर परिवार को इसकी जानकारी दी गई. इसके बाद पीड़िता अपने परिवार के साथ सबसे पहले मुफस्सिल थाना पहुंची. जहां दुष्कर्म का मामला होने तथा किसी महिला सिपाही के नहीं होने के कारण थानाध्यक्ष द्वारा तत्काल महिला थाना भेज दिया गया. महिला थानाध्यक्ष ने बताया कि दुष्कर्म मामले में सोनू केशरी तथा एक अन्य के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है. वहीं, पीड़ित किशोरी का मेडिकल टेस्ट कराया जा रहा है.








Post a Comment

0 Comments