तेज रफ्तार ट्रक ने रेल फाटक में मारी जोरदार टक्कर, कई फीट ऊपर उड़ गयी बूम पाइप ..

टक्कर इतनी जोरदार थी कि लोहे का बूम कई फ़ीट ऊपर उड़कर ओवरहेड तारों से जा टकराया और जोरदार आवाज के साथ चिंगारियां निकलने लगी. लोग अभी कुछ समझ ही पाते कि ट्रक चालक ट्रक लेकर भाग निकला. शनिवार की सुबह 10:20 बजे हुई घटना के दौरान एक बड़ा हादसा होने से टल गया है. 




- दानापुर-पंडित दीनदयाल उपाध्याय रेलखंड के टुड़ीगंज रेलवे स्टेशन के समीप हुआ हादसा
- नशे में धुत था चालक, ट्रक लेकर हुआ फरार, पकड़ने की कोशिश में जुटी हुई है पुलिस

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: दानापुर-पं. दीनदयाल उपाध्याय रेलखंड के टुड़ीगंज रेलवे क्रॉसिंग के समीप नशे में धुत एक ट्रक चालक ने रेलवे फाटक के बूम को टक्कर मारकर बुरी तरह क्षतिग्रस्त कर दिया टक्कर इतनी जोरदार थी कि लोहे का बूम कई फ़ीट ऊपर उड़कर ओवरहेड तारों से जा टकराया और जोरदार आवाज के साथ चिंगारियां निकलने लगी. लोग अभी कुछ समझ ही पाते कि ट्रक चालक ट्रक लेकर भाग निकला. शनिवार की सुबह 10:20 बजे हुई घटना के दौरान एक बड़ा हादसा होने से टल गया है. घटना की जानकारी मिलते ही कृष्णाब्रह्म पुलिस भाग रहे ट्रक के पीछे लग गई है, पर वह पकड़ में नहीं आया.




इस सम्बंध में मिली जानकारी के अनुसार सुबह 10:20 बजे की टुड़ीगंज चौगाई मार्ग होते हुए नशे में धुत एक ट्रक चालक काफी तेजी से यूपी65एपी 6355 नम्बर की ट्रक को भगाए चला जा रहा था. इस दौरान मार्ग के बीच पड़नेवाले नोनियापुरा गांव के समीप कई लोग उसकी चपेट में आने से बच गए. चालक को नशे में पाते हुए स्थानीय लोगों ने जब उसे पकड़ने के लिए पीछा करना शुरू किया तब उसने ट्रक की स्पीड और भी बढ़ा दी. इसी क्रम में टुड़ीगंज रेलवे स्टेशन के पश्चिमी रेलवे क्रासिग के बूम में जोरदार टक्कर मरते हुए चालक ट्रक को ले भागा. ट्रक के धक्के से टूटा बूम हवा में कई फीट ऊंचा उछलते हुए सीधे ओवरहेड तार से जा टकराया, जिससे तड़तड़ाहट के साथ निकली जोरदार चिगारी से अफरातफरी मच गई. इसी बीच किसी ने घटना की जानकारी कृष्णाब्रह्म पुलिस को दे दी. 





सूचना मिलते ही तेजी से भाग रहे ट्रक के पीछे पुलिस लग गई है. हालांकि, अभी तक ट्रक चालक के पकड़े जाने की सूचना नहीं है. घटना की पुष्टि करते कृष्णाब्रह्म थानाध्यक्ष मनोरंजन प्रसाद राय ने बताया कि दरअसल स्थानीय लोगों द्वारा घटना के करीब 20 मिनट बाद पुलिस को इसकी सूचना दी गई थी, तब तक ट्रक चालक काफी दूर निकल गया होगा. बावजूद इसके ट्रक का पीछा करने की पुलिस द्वारा भरपूर कोशिश की गई, पर वह निकल भागने में कामयाब रहा. उधर, रेल फाटक का बम टूट जाने के बाद रेल कर्मियों को काफी मशक्कत कर फाटक को बंद रखने के लिए लोहे की चेन आदि लगाना पड़ रहा था. तकरीबन 6 घंटे बाद फाटक को पुनः दुरुस्त किया गया.








Post a Comment

0 Comments