पोस्ट ऑफिस से उच्चके ने उड़ाया अभिकर्ता का रुपयों से भरा बैग ..

मामले को लेकर उन्होंने नगर थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई है. दर्ज कराई गई प्राथमिकी में उन्होंने बताया है कि , पोस्ट ऑफिस के अंदर बनी कैंटीन के पास से उनका बैग उच्चकों के द्वारा गायब कर दिया गया है, जिसमें 1 लाख 60 हज़ार रुपये नगद तथा कई ग्राहकों के बैंक पासबुक भी रखे हुए थे.

 





- कोइरपुरवा मोहल्ले के रहने वाले हैं अभिकर्ता तारकेश्वर प्रसाद
- दोपहर 2:10 पर अज्ञात उचक्के ने दिया घटना को अंजाम


बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर: बक्सर मुख्य पोस्ट ऑफिस के अभिकर्ता का रुपयों से भरा बैग अज्ञात उच्चकों ने उड़ा लिया. मामले को लेकर उन्होंने नगर थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई है. दर्ज कराई गई प्राथमिकी में उन्होंने बताया है कि , पोस्ट ऑफिस के अंदर बनी कैंटीन के पास से उनका बैग उच्चकों के द्वारा गायब कर दिया गया है, जिसमें 1 लाख 60 हज़ार रुपये नगद तथा कई ग्राहकों के बैंक पासबुक भी रखे हुए थे.

नगर के कोइरपुरवा मोहल्ले के रहने वाले डाक अभिकर्ता तारकेश्वर प्रसाद ने बताया कि सोमवार की दोपहर तकरीबन 2:10 पर वह डाकघर में रुपयों को जमा कराने के लिए गए थे उनके बैग में कुल 1 लाख 60 हज़ार तथा कई लोगों के पासबुक आदि भी रखे हुए थे. कैंटीन पर वह नाश्ता करने के लिए गए जहां उन्होंने बैग को वही रखकर नाश्ता किया तत्पश्चात, हाथ धोने के लिए चले गए. हाथ धोने के बाद जब वह लौटे तो उन्होंने देखा कि, उनका बैग वहां से गायब है. काफी तलाश करने के बाद भी जब उन्हें बैग नहीं मिला तब उन्होंने मामले की जानकारी पुलिस को दी. नगर थानाध्यक्ष रंजीत कुमार के मुताबिक सूचना के आलोक में मामले की जांच की जा रही है.














Post a Comment

0 Comments