अपराधियों ने किया गोलियों से गुड मॉर्निंग, पूर्व सरपंच की हत्या ..

पंचायत चुनाव की तारीखें नजदीक आने के साथ ही अपराध कर्मियों ने पंचायत से जुड़े लोगों पर गोलियों की बौछार शुरू कर दी है. हाल में करहंसी पंचायत के पूर्व मुखिया के पुत्र की गोली मारकर हत्या किए जाने की वारदात के बाद मंगलवार की सुबह अपराध कर्मियों ने चिलहरी पंचायत के पूर्व सरपंच जगदीश यादव (55 वर्ष) की गोली मारकर हत्या कर दी. 





- चिलहरी पंचायत के पूर्व सरपंच है मृतक
- बाइक सवार अपराध कर्मियों ने दिया घटना को अंजाम

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: पंचायत चुनाव की तारीखें नजदीक आने के साथ ही अपराध कर्मियों ने पंचायत से जुड़े लोगों पर गोलियों की बौछार शुरू कर दी है. हाल में करहंसी पंचायत के पूर्व मुखिया के पुत्र की गोली मारकर हत्या किए जाने की वारदात के बाद मंगलवार की सुबह अपराध कर्मियों ने चिलहरी पंचायत के पूर्व सरपंच जगदीश यादव (55 वर्ष) की गोली मारकर हत्या कर दी. वारदात को उस वक्त अंजाम दिया गया जब वह प्रतापसागर में अपने घर के सामने बैठकर अखबार पढ़ रहे थे. इसी बीच बाइक पर सवार तीन की संख्या में अपराधी मौके पर पहुंचे और उन्होंने ताबड़तोड़ गोलियों की बौछार कर दी. गोलियां लगते ही सरपंच मौके पर ही गिर गए, जिसके बाद परिजनों द्वारा उन्हें आनन-फानन में सदर अस्पताल पहुंचाया गया, जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया.




उधर, घटना की सूचना मिलते ही डुमराँव एसडीपीओ के के सिंह तथा एसडीओ हरेंद्र राम मौके पर पहुंच गए हैं तथा परिजनों से बातचीत कर मामले की जानकारी ले रहे हैं. पूछे जाने पर उन्होंने बताया कि मामले की तहकीकात की जा रही है. दूसरी तरफ लगातार हो रही आपराधिक घटनाओं से जिले वासी दहशत से भर गए हैं. यह न सिर्फ पुलिस के लिए एक चुनौती है बल्कि, सुशासन के राज पर भी प्रश्नचिन्ह है.

मौके पर पहुंचे एसडीओ तथा एसडीपीओ












Post a Comment

0 Comments