किसानों के समर्थन में बक्सर में विरोध, सड़क जाम ..

विपक्षी दलों के द्वारा बंद के समर्थन में सड़क पर उतर कर विरोध प्रदर्शन किया जा रहा है. सदर विधायक संजय कुमार तिवारी उर्फ मुन्ना तिवारी राजपुर विधायक विश्वनाथ राम समेत कई नेता सड़कों पर उतरे हुए हैं. नेताओं का कहना है कि सरकार किसान विरोधी कृषि बिल को तत्काल प्रभाव से वापस लें तथा किसानों के धान खरीदारी जैसे मुद्दे पर भी त्वरित कार्य किया जाए अन्यथा आंदोलन को और भी तेज किया जाएगा. 

 




- सुबह से ही किसानों के समर्थन में सड़क पर उतर गए हैं नेता
- जिला मुख्यालय समेत जिले भर में किया जा रहा विरोध प्रदर्शन

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर: किसान आंदोलन ने अब बड़ा रुख अख्तियार कर लिया है देशभर में किसानों के समर्थन में बंद की घोषणा की गई है जिसके मद्देनजर बक्सर में विपक्षी दलों के द्वारा बंद के समर्थन में सड़क पर उतर कर विरोध प्रदर्शन किया जा रहा है. सदर विधायक संजय कुमार तिवारी उर्फ मुन्ना तिवारी राजपुर विधायक विश्वनाथ राम समेत कई नेता सड़कों पर उतरे हुए हैं. नेताओं का कहना है कि सरकार किसान विरोधी कृषि बिल को तत्काल प्रभाव से वापस लें तथा किसानों के धान खरीदारी जैसे मुद्दे पर भी त्वरित कार्य किया जाए अन्यथा आंदोलन को और भी तेज किया जाएगा. 





भारत बंद को लेकर राजद कांग्रेस और वामदलों के साथ रालोसपा ने भी समर्थन का ऐलान किया है. जिसको लेकर जगह-जगह पर सड़क जाम की भी सूचना मिल रही है. जिला मुख्यालय के अंबेडकर चौक ज्योति प्रकाश चौक तथा सिंडिकेट गोलंबर के साथ-साथ भैंसहा पुल एवं नवा डेरा के पास राष्ट्रीय राजमार्ग 84 पर भी बंद समर्थकों ने सड़क जाम कर दिया. हालांकि, पुलिस बलों के सहयोग से नगर में लगे जाम को हटा दिया गया है अन्य जगहों से भी जाम हटाने की कोशिश की जा रही है.













Post a Comment

0 Comments