वृद्ध विधवा ने बेटे-बहू पर लगाया मारपीट व गहने छीनने का आरोप ..

नगर थाना क्षेत्र के बंगाली टोला की रहने वाली एक विधवा महिला के द्वारा आरक्षी अधीक्षक नीरज कुमार सिंह को आवेदन देकर जानमाल की सुरक्षा की गुहार लगाई गई है. इस संदर्भ में नगर थाना के बंगाली टोला की निवासी आसमा बेगम ने बताया है कि, उनके पति स्व. मोहम्मद सुल्तान की मृत्यु के पश्चात उनके बड़े पुत्र तथा पुत्रवधू के द्वारा संपत्ति को लेकर उनके साथ मारपीट तथा जान से मारने की धमकी दी जा रही है. इतना ही नहीं दोनों के द्वारा मिलकर उनसे गहने भी छीन लिए गए हैं.





- एसपी को दिया आवेदन लगाई प्राण रक्षा की गुहार

- एसपी के निर्देश पर शुरू की गई है मामले की जांच

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: नगर थाना क्षेत्र के बंगाली टोला की रहने वाली एक विधवा महिला के द्वारा आरक्षी अधीक्षक नीरज कुमार सिंह को आवेदन देकर जानमाल की सुरक्षा की गुहार लगाई गई है. इस संदर्भ में नगर थाना के बंगाली टोला की निवासी आसमा बेगम ने बताया है कि, उनके पति स्व. मोहम्मद सुल्तान की मृत्यु के पश्चात उनके बड़े पुत्र तथा पुत्रवधू के द्वारा संपत्ति को लेकर उनके साथ मारपीट तथा जान से मारने की धमकी दी जा रही है. इतना ही नहीं दोनों के द्वारा मिलकर उनसे गहने भी छीन लिए गए हैं.



उन्होंने बताया कि मंगलवार को दिन में तकरीबन 12:15 बजे जब उनका छोटा पुत्र सुबह से ही अपने दुकान के काम से बक्सर से बाहर गया हुआ था तभी उन्हें घर में अकेली पाकर उनका बड़ा पुत्र मोहम्मद खुर्शीद आलम तथा उनकी पत्नी फातिमा शाहीन उनके कमरे में आकर उनके साथ मारपीट करने लगे. इतना ही नहीं उनके गर्दन पर छुरा रखकर बोले कि अपनी अलमारी और बक्से की चाबी दो नहीं तो तुम को जान से मार देंगे. बगल के कमरे में बैठी छोटी बहू और अर्सी आलम, पति-मोहम्मद आफताब आलम ने जब उनके रोने-चिल्लाने की आवाज सुनी तो वह वहां पहुंची लेकिन, उसके साथ भी मारपीट की गई. उन्होंने अपनी बड़ी बहू पर पति को उकसाने का भी आरोप लगाया. पीड़ित महिला ने बताया कि बाद में बेटे और बहू ने मिलकर बक्से अलमारी से सोने-चांदी के गहने समेत लाखों रुपये के जेवर तथा घर के दस्तावेज तथा जरूरी कागजात निकाल लिए. साथ ही किसी भी व्यक्ति से इस बात का जिक्र करने पर जान से मारने की धमकी दे दी.

मामले में एसपी नीरज कुमार सिंह ने बताया कि, महिला के द्वारा प्राप्त आवेदन के आलोक में एसआई सुनील कुमार निर्झर को मामले के जांच के आदेश दिए गए हैं. साथ ही साथ दोनों पक्षों के लोगों को नगर थाने में बुलाया गया है. मामले की जांच करते हुए आगे की कार्रवाई की जा रही है.












Post a Comment

0 Comments