करहंसी मुखिया पुत्र हत्या मामले में जेल में बंद लंगा व अन्य पर सख्ती, गाजीपुर से आजमगढ़ जेल भेजा गया संदीप ..

पुलिस सूत्रों से मिली इस जानकारी के मुताबिक एसपी नीरज कुमार सिंह के अनुरोध पर गाजीपुर जेल में बंद संदीप यादव को आजमगढ़ केंद्रीय कारा में शिफ्ट कर दिया गया है वहीं, दूसरी तरफ बक्सर केंद्रीय कारा में बंद लंगा यादव पर विशेष निगरानी रखी जा रही है. इतना ही नहीं संदीप के शागिर्द तथा जेल से ही अपनी गतिविधियों को संचालित करने के आरोपी राहुल उर्फ बंटी तथा कृष्णा को बेहद कड़ी निगरानी में सेल में डाल दिया गया है. 






- सेल में डालें गए संदीप के शागिर्द की जा रही विशेष निगरानी
- पुलिसिया शक्ति से नव वर्ष में अपराध का ग्राफ घटने की उम्मीद

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: करहंसी मुखिया पुत्र की हत्या मामले में संदीप यादव, पूर्व मुखिया लंगा यादव तथा उसके शागिर्दों का नाम सामने आने के बाद पुलिस ने इन सभी के ऊपर नकेल कसनी शुरू कर दी है. पुलिस सूत्रों से मिली इस जानकारी के मुताबिक एसपी नीरज कुमार सिंह के अनुरोध पर गाजीपुर जेल में बंद संदीप यादव को आजमगढ़ केंद्रीय कारा में शिफ्ट कर दिया गया है वहीं, दूसरी तरफ बक्सर केंद्रीय कारा में बंद लंगा यादव पर विशेष निगरानी रखी जा रही है. इतना ही नहीं संदीप के शागिर्द तथा जेल से ही अपनी गतिविधियों को संचालित करने के आरोपी राहुल उर्फ बंटी तथा कृष्णा को बेहद कड़ी निगरानी में सेल में डाल दिया गया है. 
लंगा यादव और संदीप यादव की फाइल फ़ोटो


बताया जा रहा है कि इन सभी की संलिप्तता करहंसी हत्याकांड में सामने आ रही है हालांकि, पुलिस अभी इस विषय में कुछ भी स्पष्ट रूप से नहीं कह रही है लेकिन, पुलिस अब मामले को लेकर बेहद गंभीरता से जांच कर रही है. पुलिस ऐसा मान रही है कि करहंसी मुखिया पुत्र की हत्या मामले में गाजीपुर जेल में बंद संदीप यादव ने बक्सर केंद्रीय कारा में बंद लंगा यादव तथा अपने शागिर्दों की मदद से जेल के बाहर के गुर्गों से संपर्क साधा और उनकी मदद से मुखिया पुत्र की हत्या कर दी.




इस मामले में जांच के दौरान पुलिस को जो साक्ष्य मिले उसके अनुसार पुलिस ने यह माना कि संदीप के इशारे पर ही यह सारा खेल रचा गया है. बताया जा रहा है कि एसपी नीरज कुमार सिंह इस मामले को लेकर बेहद गंभीर हैं और उनके ही निर्देश पर बक्सर केंद्रीय कारा में बंद लंगा यादव राहुल उस मंत्री तथा कृष्णा की विशेष निगरानी की जा रही तथा उनके विशेष अनुरोध पर यूपी के गाज़ीपुर जेल में बंद संदीप को भी  आजमगढ़ भेजा गया. बहरहाल जिले में बढ़ रही आपराधिक घटनाओं के बीच पुलिस का यह कदम लोगों को राहत पहुंचाने वाला है. उम्मीद है कि पुलिसिया सख्ती से नव वर्ष में अपराध का ग्राफ घटेगा.












Post a Comment

0 Comments