मारपीट में घायल व्यक्ति की मौत, भड़का आक्रोश, सड़क जाम ..

घायल अवस्था में उन्हें बक्सर तथा गंभीर स्थिति में वाराणसी और फिर वाराणसी से चिकित्सकों की सलाह पर दिल्ली रेफर किया गया था लेकिन, अर्थाभाव के कारण उन्हें पटना ले जाया गया 1 सप्ताह पूर्व गांव के लोगों ने आपस में चंदा एकत्रित कर भेजा था लेकिन इलाज के दौरान ही सोमवार कि सुबह मनजी चौधरी ने दम तोड़ दिया.





- नया भोजपुर के रहने वाले व्यक्ति की मारपीट में हुई थी मौत
- सड़क जाम की सूचना पर पहुंचे एसडीएम तथा एसडीपीओ

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर: नवंबर माह के अंतिम सप्ताह में नया भोजपुर में हुई एक मारपीट की घटना में गंभीर रूप से घायल एक व्यक्ति का वाराणसी में इलाज के दौरान निधन हो गया. उनकी मृत्यु के बाद आक्रोशित परिजनों ने नया भोजपुर के समीप एनएच-84 को जाम कर दिया है तथा प्रशासन से नामजद आरोपियों की गिरफ्तारी के साथ-साथ मुआवजे की मांग की जा रही है.




घटना के संदर्भ में मिली जानकारी के मुताबिक नवंबर माह के अंतिम सप्ताह में नया भोजपुर में मनजी का अपने ही भाई के परिवार से झगड़ा हुआ था. जिसमें मनजी चौधरी गंभीर रूप से घायल हो गए थे. मारपीट में मनजी के सिर में गंभीर चोट लगी थी. उसी समय से वह अचेत पड़े थे. उनके बोलने की शक्ति खत्म हो गई थी. घायल अवस्था में उन्हें बक्सर तथा गंभीर स्थिति में वाराणसी और फिर वाराणसी से चिकित्सकों की सलाह पर दिल्ली रेफर किया गया था लेकिन, अर्थाभाव के कारण उन्हें पटना ले जाया गया 1 सप्ताह पूर्व गांव के लोगों ने आपस में चंदा एकत्रित कर भेजा था लेकिन इलाज के दौरान ही सोमवार कि सुबह मनजी चौधरी ने दम तोड़ दिया. 

इस घटना के बाद आक्रोशित परिजनों ने डुमराँव डीके कॉलेज मोड़ के पास राष्ट्रीय राजमार्ग-84 को जाम कर दिया है उनका कहना है कि इस झगड़े में रामप्रवेश चौधरी, ऋषिकेश चौधरी, जोखन चौधरी, मुन्ना चौधरी, विश्वकर्मा चौधरी एवं अन्य को नामजद किया गया था लेकिन, सभी अभी गिरफ्त से बाहर हैं. उन्होंने बताया कि 2 माह के अंतराल में दूसरी बार ऐसा हुआ था कि जब मनजी को उसके भाइयों ने बेरहमी के साथ पीटा था. बावजूद इसके पुलिस तत्पर नहीं हुई हालांकि, मनजी की मृत्यु के बाद पुलिस ने तत्परता जरूर दिखाई है तथा मुख्य आरोपी रामप्रवेश चौधरी के अतिरिक्त घर की महिलाओं को भी हिरासत में लिया है लेकिन, अभी भी सभी अभियुक्त पुलिस की गिरफ्त में नहीं है. सड़क जाम की सूचना मिलते ही मौके पर एसडीएम हरेंद्र राम तथा एसडीपीओ केके सिंह पहुंच गए हैं. लोगों को समझाने बुझाने का प्रयास जारी है.












Post a Comment

0 Comments