जन्मदिन न मनाकर जरूरतमंद की बेटी को दिया सिलाई मशीन का उपहार ..

उन्होंने बताया कि उनका संकल्प है कि वह तथा संस्था से जुड़े हर व्यक्ति  अपनी कमाई का 25 फीसद किसी जरूरतमंद की बेटी की शादी गरीब के इलाज अथवा किसी की शिक्षा में लगाएंगे. ऐसी ही एक  योजना के तहत जन सहयोग से जरूरतमंद  लोगों के बेटियों की शादी में सिलाई मशीन का उपहार दिया जाता है. 





- महिला शक्ति सेवा संस्थान के संयोजक ने की पहल
- संयोजक ने कहा, नियमित रूप से की जाती रहेगी जरूरतमंदों की मदद

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: महिला विकास सेवा संस्थान के संयोजक सह संस्थापक गोविन्द के द्वारा अपने 45 वें जन्मदिन के मौके पर जन्मदिन ना मनाकर बचे हुए पैसों से एक जरूरतमंद व्यक्ति की बेटी की शादी में  सिलाई मशीन का उपहार दिया. उन्होंने बताया कि उनका संकल्प है कि वह तथा संस्था से जुड़े हर व्यक्ति  अपनी कमाई का 25 फीसद किसी जरूरतमंद की बेटी की शादी गरीब के इलाज अथवा किसी की शिक्षा में लगाएंगे. ऐसी ही एक  योजना के तहत जन सहयोग से जरूरतमंद  लोगों के बेटियों की शादी में सिलाई मशीन का उपहार दिया जाता है. संस्था के द्वारा पिछले 11 दिनों में  तीन सिलाई मशीन उपहार के तौर पर दिए गए. 




गोविंद ने बताया कि महिला शक्ति सेवा संस्थान की महिलाएं तथा संस्था से जुड़े सदस्य पूरे भारतवर्ष से इस तरह की गतिविधियों में अपना सहयोग देते हैं. उनके सहयोग से जरूरतमंदों का इलाज उनके बच्चों की शिक्षा, शादी विवाह से लेकर उनके रोजगार तक में मदद पहुंचाई जाती है. इसके अतिरिक्त नियमित रूप से रक्तदान आदि कार्यक्रम चलाए जाते रहते हैं. सभी लोगों से यह अपील करते हुए कहा कि वह आगे बढ़कर समाज की मदद के लिए अपना हाथ बढ़ाएं उन्होंने कहा कि एक छोटी सी मदद किसी जरूरतमंद के चेहरे पर मुस्कान ला सकती है.











Post a Comment

0 Comments