कोरान सराय में हैंड ग्रेनेड के साथ एक गिरफ्तार ..

नावानगर के रहने वाले एक व्यक्ति को हैंड ग्रेनेड के साथ गिरफ्तार किया है. बताया जा रहा है कि, वह इसे कोरान सराय में किसी को देने के लिए जा रहे थे इसी बीच गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस ने उन्हें पकड़ लिया और तलाशी लेने पर उनके पास से हैंड ग्रेनेड बरामद कर लिया गया. पुलिस ने उक्त व्यक्ति को तुरंत हिरासत में ले लिया और पूछताछ कर यह पता लगाने में जुट गई है कि, हैंड ग्रेनेड व कहां से लेकर आ रहे थे तथा किसे देने जा रहे थे?
प्रतीकात्मक तस्वीर

 




- डिलेवरी देने जा रहे व्यक्ति को पुलिस ने दबोचा, पूछताछ जारी
- नक्सली संगठन से जुड़े होने की भी संभावना

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: कोरान सराय पुलिस ने एक बड़ी कार्रवाई को अंजाम देते हुए नावानगर के रहने वाले एक व्यक्ति को हैंड ग्रेनेड के साथ गिरफ्तार किया है. बताया जा रहा है कि, वह इसे कोरान सराय में किसी को देने के लिए जा रहे थे इसी बीच गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस ने उन्हें पकड़ लिया और तलाशी लेने पर उनके पास से हैंड ग्रेनेड बरामद कर लिया गया. पुलिस ने उक्त व्यक्ति को तुरंत हिरासत में ले लिया और पूछताछ कर यह पता लगाने में जुट गई है कि, हैंड ग्रेनेड व कहां से लेकर आ रहे थे तथा किसे देने जा रहे थे? बताया जा रहा है कि गिरफ्तार व्यक्ति के पास से एक रायफल भी बरामद किया गया है.




इस संदर्भ में जानकारी देते हुए डुमराँव एसडीपीओ के.के.सिंह ने बताया कि पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि नावानगर के बैजनाथपुर के रहने वाले ध्रुव तिवारी, पिता- तेजनारायण तिवारी नामक व्यक्ति हैंड ग्रेनेड की सप्लाई देने के लिए कोरान सराय जा रहे हैं इस सूचना पर त्वरित कार्रवाई करते हुए पुलिस ने उन्हें कोरान सराय बाजार से उक्त व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया. गिरफ्तार व्यक्ति का आपराधिक इतिहास भी खंगाला जा रहा है. एसडीपीओ ने बताया कि युवक से पूछताछ करने के बाद उसके पूरे गैंग का खुलासा करने की कोशिश की जा रही है. माना जा रहा है कि उक्त व्यक्ति का किसी नक्सली संगठन से भी गठजोड़ हो सकता है.














Post a Comment

0 Comments