गोलीकांड में नामजद अभियुक्तों को पुलिस ने किया गिरफ्तार, घायल से मिलने पहुंचे नेता ..

इस हत्या के मामले में अमन उर्फ आदित्य शांडिल्य तथा उनके  पिता अजय कुमार तिवारी को आरोपी बनाया गया था जिसके बाद दोनों को  सजा भी हुई थी. बाद में दोनों को जमानत मिल गई लेकिन, बिट्टू के मन में प्रतिशोध की ज्वाला धधक रही थी, जिसके चलते उसने 10 दिनों पूर्व ही हत्या का प्लान बनाया और मौका देखते ही वारदात को अंजाम दे दिया. 







- साले की हत्या के प्रतिशोध में घटना को अंजाम दिए जाने के सामने आ रही बात
- अस्पताल पहुंचे नेता, किसी ने कानून व्यवस्था को घेरा तो किसी ने की कार्रवाई की मांग

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: औद्योगिक थाना क्षेत्र के गड़नी गांव के पास आदित्य कुमार शांडिल्य उर्फ अमन तिवारी को गोली मारने के मामले में अमन के बयान पर पांच लोगों को नामजद अभियुक्त बनाया गया है. नामजद लोगों में घायल का मौसेरा भाई बिट्टू शुक्ला उनके वाहन का चालक महेश तिवारी, बिट्टू की पत्नी मनीषा कुमारी, ससुर विंध्याचल पांडेय तथा एक अन्य व्यक्ति दीपक पांडेय शामिल हैं. मामले में पुलिस ने भी त्वरित कार्रवाई करते हुए बिट्टू शुक्ला और महेश तिवारी को गिरफ्तार कर लिया. बताया जा रहा है कि, दोनों घटनास्थल से कुछ ही दूरी पर स्कॉर्पियो में सवार होकर घूम रहे थे.




पुलिस द्वारा बताया जा रहा है कि पूर्व में बिट्टू शुक्ला के साले  आयुष पांडेय की हत्या हो गई थी.  हत्या के बाद शव को बोरे में बंद कर अहिरौली बांध के समीप फेंक दिया गया था. इस हत्या के मामले में अमन उर्फ आदित्य शांडिल्य तथा उनके पिता अजय कुमार तिवारी को आरोपी बनाया गया था जिसके बाद दोनों को  सजा भी हुई थी. बाद में दोनों को जमानत मिल गई लेकिन, बिट्टू के मन में प्रतिशोध की ज्वाला धधक रही थी, जिसके चलते उसने 10 दिनों पूर्व ही हत्या का प्लान बनाया और मौका देखते ही वारदात को अंजाम दे दिया. 





दरअसल, बिट्टू शुक्ला और अमन दोनों आपस में मौसेरे भाई हैं. बिट्टू इटाढ़ी थाने के ओड़ी गांव का रहने वाला है तथा अमन निहालपुर का निवासी है. दोनों को अहिरौली में ननिहाल के संपत्ति मिली हुई है इसलिए, परिवार के साथ यह लोग यहीं रहते हैं. अमन ने पुलिस को बताया है कि, वह अपने मौसेरे भाई सोनू के साथ किसी कार्यवश केशवपुर की तरफ निकला तभी रास्ते में स्कॉर्पियो सवार बिट्टू ने यह सवाल किया कि, कहां जा रहे हो? अमन ने बताया कि वह केशवपुर जा रहा है जिसके बाद गड़नी के समीप बाइक सवार दो अपराध कर्मियों ने उसे रोका हालचाल पूछा और गोली मार दी. एसडीपीओ गोरख राम ने बताया कि घटना पुरानी रंजिश में अंजाम दी गई है मामले में आगे की कार्यवाही की जा रही है.


उधर, घटना के बाद राजपुर विधायक विश्वनाथ राम  सदर अस्पताल पहुंचकर गोली लगने से अमन कुमार तिवारी का हालचाल जाना तथा पुलिसिया विफलता पर सरकार को घेरा. वहीं, भाजपा नेता तथा सदर विधानसभा प्रत्याशी रह चुके परशुराम चतुर्वेदी ने सदर अस्पताल पहुंचकर गोली लगने से घायल हुए राजपुर के खीरी निवासी कलेंद्र त्रिगुण तथा सदर प्रखंड के अहिरौली के रहने वाले आदित्य कुमार शांडिल्य उर्फ अमन तिवारी से मुलाकात कर उनका हालचाल जाना. साथ ही चिकित्सकों से उनके स्वास्थ्य में हो रहे सुधार के बारे में भी जानकारी ली. बाद में उन्होंने एसपी से बात करते हुए जिले में बढ़ रही आपराधिक घटनाओं पर रोक लगाने, गश्ती दल बढ़ाने का आग्रह करने के साथ-साथ यह भी कहा कि, वह विभिन्न कांडों के अनुसंधान को त्वरित गति प्रदान करते हुए अपराधियों को दबोचने की कोशिश करें.












Post a Comment

0 Comments