साबित ख़िदमत फॉउंडेशन ने जरूरतमंदों के बीच किया कम्बल का वितरण ..

रात के अंधेरे में सड़कों पर निकलकर ठंड में ठिठुरते हुए अपनी रातें काटने वाले लोगों के बीच कंबल का वितरण किया. डॉ दिलशाद ने बताया कि यह अभियान उनके द्वारा लगातार चलाया जाएगा, जिसके तहत जिले के विभिन्न इलाकों में पहुंचकर ऐसे लोगों के बीच कंबल का वितरण करेंगे जो लोग मजबूरीवश ठिठुरते हुए सड़कों पर रात में काटने को विवश हैं. 




- नगर के विभिन्न इलाकों में जरूरतमंदों के बीच चला अभियान 
- अगले तीन-चार दिनों तक चलाया जाता रहेगा अभियान

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर: जनसेवा के लिए समर्पित और संकल्पित साबित खिदमत फाउंडेशन के द्वारा एक बार फिर जरूरतमंदों के लिए अपना फर्ज निभाया गया है. संस्था के निदेशक डॉ. दिलशाद आलम ने रात के अंधेरे में सड़कों पर निकलकर ठंड में ठिठुरते हुए अपनी रातें काटने वाले लोगों के बीच कंबल का वितरण किया. डॉ दिलशाद ने बताया कि यह अभियान उनके द्वारा लगातार चलाया जाएगा, जिसके तहत जिले के विभिन्न इलाकों में पहुंचकर ऐसे लोगों के बीच कंबल का वितरण करेंगे जो लोग मजबूरीवश ठिठुरते हुए सड़कों पर रात में काटने को विवश हैं. 




उन्होंने बताया कि यह अभियान उनके द्वारा प्रतिवर्ष चलाया जाता है. बुधवार की रात उन्होंने बक्सर के नाथ बाबा मंदिर, रामरेखा घाट, रेलवे स्टेशन रोड तथा डुमरांव रेलवे स्टेशन पर पहुंच कर कंबल वितरण किया. अगले तीन-चार दिन यह अभियान नगर के अन्य  इलाकों में और भी तेजी से चलाया जाएगा. उन्होंने बताया कि कंबल वितरण कार्यक्रम में उनके साथ फाउंडेशन के अन्य सदस्य भी मौजूद रहे. सभी ने पूरी तन्मयता से लोगों के बीच कंबल बांटने में उनका सहयोग किया.












Post a Comment

0 Comments