एक ही रात में तीन दुकानों में चोरी, व्यवसायियों में दहशत ..

शटर का ताला तोड़ चोरों ने दुकान के गल्ला से हजारों रुपये नगद व हज़ारों रुपयों की दवाओं की चोरी कर ली है. कुल मिला कर तकरीबन 75 हज़ार रुपयों का नुकसान हुआ है वहीं, तीसरी दुकान सनोज कुमार कुशवाहा की है. जहां चोरों ने दुकान का ताला तोड़कर हजारों रुपये की संपत्ति पर हाथ साफ किया है.

 




- ब्रह्मपुर थाना क्षेत्र के रघुनाथपुर गांव की है घटना
- प्राथमिकी दर्ज करने के बाद मामले की जांच में जुटी है पुलिस

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: ब्रह्मपुर थाना क्षेत्र के रघुनाथपुर बाजार में एक ही रात में तीन दुकानों में चोरों ने चोरी की घटना को अंजाम दिया है. जिसके बाद स्थानीय दुकानदार दहशत के माहौल कायम हो गया है. ग्रामीण बैंक के समीप मोहम्मद नौशाद के पान दुकान में चोरों ने चोरी कर हजारों की संपत्ति चुरा ली है. पान दुकान के समीप ही स्थित विजय कुमार की दुकान प्रताप मेडिकल  हॉल में शटर का ताला तोड़ चोरों ने दुकान के गल्ला से हजारों रुपये नगद व हज़ारों रुपयों की दवाओं की चोरी कर ली है. कुल मिला कर तकरीबन 75 हज़ार रुपयों का नुकसान हुआ है वहीं, तीसरी दुकान सनोज कुमार कुशवाहा की है. जहां चोरों ने दुकान का ताला तोड़कर हजारों रुपये की संपत्ति पर हाथ साफ किया है.



इन तीनों दुकानों में चोरों ने एक ही रात में चोरी की घटना को अंजाम दिया है. तीनों दुकान ब्रह्मपुर थाना क्षेत्र के रघुनाथपुर स्टेशन से सटी हैं. मामले में प्राथमिकी दर्ज कराने के पश्चात दुकानदारों ने पुलिस के द्वारा लगातार पेट्रोलिंग नहीं किए जाने का आरोप लगाया है. व्यवसायियों का कहना है कि ऐसे में चोरों का मनोबल बढ़ा हुआ है. आए दिन चोरों के द्वारा दुकानों के शटर का ताला तोड़कर चोरी की घटना को अंजाम दिया जा रहा है और पुलिस चैन की नींद सो रही है. दरअसल, ठंड के मौसम में दुकानदार शाम ढलने के कुछ देर बाद ही दुकान बंद कर चले जाते हैं. इसी का फायदा चोरों के द्वारा उठाया जा रहा है. व्यवसायियों को हर रात इस बात का भय सताता रहता है कि ना जाने आज की रात किसके दुकान के शटर का ताला तोड़ कर चोरी की घटना हो जाए. मामले में ब्रह्मपुर थानाध्यक्ष निर्मल कुमार से फोन से संपर्क करने का प्रयास किया गया लेकिन उनसे संपर्क नहीं हो सका.













Post a Comment

0 Comments