आरटीपीएस काउंटरों पर हुई छापेमारी ..

जिला पदाधिकारी के निर्देश पर अंचल में स्थित आरटीपीएस काउंटरों पर छापेमारी हुई जिसमें विशेषकर बिचौलियों को पकड़ने की कोशिश की गई. तमाम लाभुकों के बयान लिए गए हालांकि, किसी लाभुक ने बिचौलिए या फिर किसी के पैसा मांगे जाने की सूचना नहीं दी लेकिन, फिर भी ऐसी कार्रवाई अनवरत जारी रहेगी जिससे आरटीपीएस काउंटर पर यदि कोई बिचौलिया काम कर रहा है तो उसकी धरपकड़ की जा सके और आम लोगों को आरटीपीएस सेवाएं मुहैया कराई जा सकें. 
आरटीपीएस काउंटर पर लोगों से बात करते एसडीएम





- राजपुर प्रखंड कार्यालय के आरटीपीएस काउंटर पर हुई छापेमारी
 - एसडीएम ने कहा, बिचौलियों की खैर नहीं 

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: जिला पदाधिकारी के निर्देश पर अंचल में स्थित आरटीपीएस काउंटरों पर छापेमारी हुई जिसमें विशेषकर बिचौलियों को पकड़ने की कोशिश की गई. तमाम लाभुकों के बयान लिए गए हालांकि, किसी लाभुक ने बिचौलिए या फिर किसी के पैसा मांगे जाने की सूचना नहीं दी लेकिन, फिर भी ऐसी कार्रवाई अनवरत जारी रहेगी जिससे आरटीपीएस काउंटर पर यदि कोई बिचौलिया काम कर रहा है तो उसकी धरपकड़ की जा सके और आम लोगों को आरटीपीएस सेवाएं मुहैया कराई जा सकें. 




अनुमंडल पदाधिकारी के.के. उपाध्याय ने राजपुर के द्वारा आरटीपीएस काउंटर पर छापेमारी की गई जिसमें कई लोगों से बयान लिया गया लेकिन, किसी ने पैसा मांगे जाने अथवा बिचौलिए के बारे में जानकारी नहीं दी. फिर भी देखा गया कि कई लोगों का आय प्रमाण पत्र , ई डब्ल्यू एस प्रमाण पत्र समय सीमा के अंदर लंबित है, जिसे जल्द निष्पादित करने का निर्देश दिया गया. इससे कई छात्रों का भविष्य प्रभावित हो सकता है. देखा गया कि आई टी सहायक शशिकांत पाठक बिना सूचना के अनुपस्थित हैं उनको शो कॉज करके उनका आज का वेतन भुगतान अवरुद्ध करने क अनुशंसा की गई. पाया गया कि अंचल कार्यालय में दो-दो कार्यालय परिचारी पदस्थापित हैं. लेकिन मेजों पर कुर्सियों पर धूल पड़ी हुई है दोनों कार्यपालक परिचारी जयप्रकाश और सच्चिदानंद के कारण परीक्षा करते हुए उनका आज का वेतन और उधर करने की अनुशंसा की गई भविष्य में यदि कार्यालय में गंदगी पाई जाती है या साफ सफाई पर विशेष ध्यान नहीं दिया था होगा तो इनके विरूद्ध कार्रवाई करने के लिए अनुशंसा अंचल अधिकारी को भेजने के निर्देश दिया गया.











Post a Comment

1 Comments

  1. Kabhi buxar railway station pe 11 baj ke 5 minut pe red maro

    ReplyDelete