वीडियो रिपोर्ट: राजपुर विधायक पर लगा टिकट खरीदने का आरोप, विधायक ने कहा, संतोष निराला की साजिश ..

राजपुर विधायक विश्वनाथ राम पर 12 लाख रुपये देकर टिकट खरीदने का संगीन आरोप लगा है. यह आरोप किसी और ने नहीं बल्कि, उनके ही बचपन के मित्र अखिलेश मुखिया ने लगाए हैं. किसी अन्य नेता से बातचीत के क्रम में उन्होंने इस बात का खुलासा किया है. इस बातचीत में उन्होंने पार्टी के एक बड़े नेता शक्ति सिंह गोहिल का भी नाम लिया है.





- विधायक ने आरोपों को किया सिरे से खारिज
- कहा, पूर्व परिवहन मंत्री संतोष निराला की है साजिश

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: एक तरफ जहां चुनाव के दौरान टिकट बंटवारे के समय सदाकत आश्रम में कांग्रेस पार्टी के कार्यकर्ता ने टिकट बंटवारे में लेनदेन के आरोप लगाकर आपस में भिड़ गए थे वहीं, अब इसी तरह  का एक मामला सामने आया है जिसमें कांग्रेस के राजपुर विधायक विश्वनाथ राम पर 12 लाख रुपये देकर टिकट खरीदने का संगीन आरोप लगा है. यह आरोप किसी और ने नहीं बल्कि, उनके ही बचपन के मित्र अखिलेश मुखिया ने लगाए हैं. किसी अन्य नेता से बातचीत के क्रम में उन्होंने इस बात का खुलासा किया है. इस बातचीत में उन्होंने पार्टी के एक बड़े नेता शक्ति सिंह गोहिल का भी नाम लिया है.




बातचीत का ऑडियो देखते ही देखते सोशल मीडिया पर वायरल हो गया, जिसके बाद यह खबर सुर्खियां बन गई. बाद में इस संदर्भ में जब विधायक विश्वनाथ राम से बातचीत की गई तो उन्होंने इस आरोप को सिरे से खारिज कर दिया. उन्होंने इसे विरोधियों की साजिश बताया साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि, उन्होंने मुख्यमंत्री के बेहद करीबी तथा जदयू के कद्दावर नेता पूर्व परिवहन मंत्री संतोष निराला को शिकस्त दी है. ऐसे में संतोष निराला साजिश कर उन्हें फंसाना चाहते हैं जिसके तहत उन्होंने इस तरह की बातचीत का ऑडियो वायरल कराया है. उन्होंने कहा कि, ऑडियो की जांच होनी चाहिए तथा पक्ष एवं विपक्ष जिसके भी लोग इस तरह की साजिश में शामिल हो उनके विरुद्ध कार्रवाई की जाए.

बता दें कि, विश्वनाथ राम चुनाव के दौरान भाजपा छोड़कर कांग्रेस में शामिल हुए थे, जिसके बाद उन्हें पार्टी के द्वारा राजपुर सुरक्षित विधानसभा से टिकट मिला था. इसी टिकट पर चुनाव लड़ कर उन्होंने चुनाव में जीत हासिल की.

वीडियो: 

















Post a Comment

0 Comments