आरपीएफ ने किया ट्रेन लूट की कोशिश को नाकाम, एक गिरफ्तार ..

घटना के संदर्भ में मिली जानकारी के मुताबिक पुलिस के द्वारा रेल पटरियों पर रात में की जा रही गश्त के दौरान यह देखा गया कि टुड़ीगंज रेलवे स्टेशन के समीप ट्रेन आने की सूचना के बावजूद सिग्नल लाल है. तुरंत ही इस बात की सूचना कंट्रोल को दी गई, जिसके बाद मौके पर पहुंचे तकनीकी कर्मियों ने यह पाया कि लंबी दूरी तक सिग्नल वायर को काट लिया गया है.




- टुड़ीगंज रेलवे स्टेशन के समीप काट लिया गया था सिग्नल वायर 
- पुलिस ने तार समेत कबाड़ी दुकानदार को किया गिरफ्तार

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: रेलवे सुरक्षा बल ने ट्रेन लूट की एक कोशिश को नाकाम करते हुए सिग्नल के काटे गए तार को नया भोजपुर के एक कबाड़ खाने से बरामद किया. जिसके बाद पुलिस ने कबाड़ी दुकानदार को भी गिरफ्तार कर लिया है. घटना के संदर्भ में मिली जानकारी के मुताबिक पुलिस के द्वारा रेल पटरियों पर रात में की जा रही गश्त के दौरान यह देखा गया कि टुड़ीगंज रेलवे स्टेशन के समीप ट्रेन आने की सूचना के बावजूद सिग्नल लाल है. तुरंत ही इस बात की सूचना कंट्रोल को दी गई, जिसके बाद मौके पर पहुंचे तकनीकी कर्मियों ने यह पाया कि लंबी दूरी तक सिग्नल वायर को काट लिया गया है.




बाद में आनन-फानन में तकनीकी खामी को दुरुस्त किया गया जिसके बाद पुलिस इस इस घटना को कारित करने वाले अभियुक्तों की तलाश में जुट गई. इसी बीच सूचना मिली कि रेलवे सिग्नल का काटा गया तार भोजपुर के एक कबाड़ी दुकानदार को बेचा गया है. इस बात की सूचना मिलने पर पुलिस ने कबाड़ी दुकानदार के यहां छापेमारी की जहां से पुलिस ने रेलवे सिग्नल का 9 मीटर तार एवं 15 क्लिप बरामद किए वहीं, पुलिस ने इस मामले में कबाड़ी दुकानदार रवि कुमार उर्फ राजा को भी गिरफ्तार कर लिया है.












Post a Comment

0 Comments