तिलक चढ़ाने पहुंचे युवक की हत्या मामले में एक दर्जन पर एफआइआर, तीन गिरफ्तार ..

बताया कि इस मामले में मृतक धनंजय खरवार के पिता महेंद्र खरवार के द्वारा 12 लोगो के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कराई गई है, जिनमें छह नामजद तथा छह अज्ञात आरोपी शामिल हैं. नामजद आरोपितों में शामिल राहुल कुमार सिंह, धीरज कुमार सिंह और सौरभ कुमार सिंह को गिरफ्तार कर लिया है वहीं अन्य तीन नामजद कुश सिंह, प्रकाश सिंह, रॉकी सिंह समेत नौ लोगों की तलाश की जा रही है.

 




- मंगलवार की रात हुई घटना में मृतक के पिता के बयान पर दर्ज हुई प्राथमिकी
- मामले में पुलिस की त्वरित कार्रवाई में तीन हुए गिरफ्तार

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: औद्योगिक थाना क्षेत्र के मंझरिया गांव में मंगलवार की रात तिलक चढ़ाने आए युवक की हत्या मामले में एक दर्जन लोगों के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कराई गई है, जिनमें पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया है. इस संदर्भ में जानकारी देते हुए एसपी नीरज कुमार सिंह ने बताया कि इस मामले में मृतक धनंजय खरवार के पिता महेंद्र खरवार के द्वारा 12 लोगो के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कराई गई है, जिनमें छह नामजद तथा छह अज्ञात आरोपी शामिल हैं. नामजद आरोपितों में शामिल राहुल कुमार सिंह, धीरज कुमार सिंह और सौरभ कुमार सिंह को गिरफ्तार कर लिया है वहीं अन्य तीन नामजद कुश सिंह, प्रकाश सिंह, रॉकी सिंह समेत नौ लोगों की तलाश की जा रही है.




एसपी नीरज कुमार सिंह ने बताया कि पुलिस पकड़े गए आरोपितों की निशानदेही पर फरार आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए प्रयास कर रही है. साथ ही अज्ञात लोगों की पहचान करने की कोशिश की जा रही है. उन्होंने कहा कि जल्द ही सभी आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

बता दें कि औद्योगिक थाना क्षेत्र के मंझरिया गांव में मंगलवार की रात कोचस से तिलक चढ़ाने के लिए पहुंचे युवकों के साथ कुछ स्थानीय युवकों का झगड़ा हो गया था जिसमें एक युवक को गोली मार दी गई थी वहीं, दो और पर छुरे से प्रहार किया गया था. गोली लगने से एक युवक की मृत्यु हो गई थी वहीं, दो अन्य को गंभीर स्थिति में वाराणसी रेफर कर दिया गया है.












Post a Comment

0 Comments