पूर्व के विवाद में दुश्मनों ने दोस्तों के साथ मिलकर की राजद नेता पुत्र की हत्या ..

तकरीबन 6 माह पूर्व चंदन तथा उसके दोस्तों का सारीमपुर कहीं रहने वाले 2 आपराधिक चरित्र के युवकों तथा उनके साथियों के साथ झगड़ा हो गया था. माना जा रहा है कि हत्या में इसी विवाद में दुश्मन बने युवकों ने मृतक के कुछ दोस्तों के साथ मिलकर इस वारदात को अंजाम दिया है हालांकि, पुलिस अभी किसी भी नतीजे पर नहीं पहुंची है तथा मामले में पूछताछ के आधार पर पूरा खुलासा करने की तैयारी की जा रही है.

 





- राजद नेता के बयान पर दर्ज कराई गई है नामजद प्राथमिकी, दो पुलिस हिरासत में
- मामले का जल्द खुलासा करने का पुलिस ने किया दावा

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: राजद अनुसूचित जाति-जनजाति मोर्चा के जिला अध्यक्ष संतोष भारती के पुत्र चंदन कुमार भारती की हत्या मामले में मृतक के पिता के द्वारा नामजद लोगों के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कराई गई है. दर्ज प्राथमिकी के आलोक में पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए 2 लोगों को हिरासत में ले लिया है, जिनसे पूछताछ कर पूरे मामले की जानकारी लेकर मामले का उद्भेदन करने का प्रयास जारी है. 




पुलिस सूत्रों के मुताबिक अब तक जो जानकारी खुलकर सामने आई है उसके मुताबिक हत्या पूर्व के किसी विवाद मामूली विवाद के कारण की गई है. तकरीबन 6 माह पूर्व चंदन तथा उसके दोस्तों का सारीमपुर कहीं रहने वाले 2 आपराधिक चरित्र के युवकों तथा उनके साथियों के साथ झगड़ा हो गया था. माना जा रहा है कि हत्या में इसी विवाद में दुश्मन बने युवकों ने मृतक के कुछ दोस्तों के साथ मिलकर इस वारदात को अंजाम दिया है हालांकि, पुलिस अभी किसी भी नतीजे पर नहीं पहुंची है तथा मामले में पूछताछ के आधार पर पूरा खुलासा करने की तैयारी की जा रही है.





आखिर बगीचे में अकेले कैसे पहुंचा चंदन?

एक महत्वपूर्ण सवाल यह है कि जिस जगह चंदन की लाश मिली है रात के समय चंदन वहां अकेले कैसे जा सकता है? माना जा रहा है कि वह अपने किसी मित्र के साथ ही वहां गया होगा जहां धोखे से उसे गोली मार दी गई. उधर, पूरी रात घरवाले चंदन का इंतजार करते रहे. इसी बीच सुबह सुबह चंदन का शव मिलने की बात सामने आई. पुलिस भी इस बिंदु पर गंभीरता से विचार कर रही है.

दरअसल, राजद नेता के पुत्र की हत्या सारीमपुर के समीप एक बगीचे में ले जाकर कर दी गई थी. उसे नजदीक से दो गोलियां मारी गई थी. मौके पर पुलिस ने एक खोखा भी बरामद किया था बाद में मामले को लेकर राजद के द्वारा आक्रोश-प्रदर्शन भी किया गया था वहीं, पुलिस इस मामले के उद्भेदन के लिए विभिन्न बिंदुओं की पड़ताल कर रही थी, इसी बीच परिजनों के द्वारा कुछ लोगों को नामजद करते हुए प्राथमिकी दर्ज कराई गई, जिनमें से दो लोगों को पुलिस ने तुरंत ही हिरासत में ले लिया है. इस संदर्भ में पूछे जाने पर एसपी नीरज कुमार सिंह ने बताया कि मामले में विभिन्न बिंदुओं को ध्यान में रखकर जांच की जा रही है. मामला लगभग साफ हो चुका है। जल्द ही मामले का उद्भेदन कर दिया जाएगा.








Post a Comment

0 Comments