नौजवान आरटीआई कार्यकर्ता ने लगाई फांसी ..

बताया जा रहा है कि शुक्रवार की शाम तकरीबन 8:30 बजे जब घर के सभी लोग भोजन आदि करने के लिए गए हुए थे उसी वक्त अमित ने पंखे की कुंडी में बेडशीट से फंदा बनाकर फांसी लगा ली. बाद में जब सभी घरवाले भोजन आदि करके लौटे तो उन्होंने अमित को फंदे से झूलता पाया. आनन-फानन में उसे सदर अस्पताल ले जाया गया जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

 





- पूर्व डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय के नशा मुक्ति अभियान के लीडर थे अमित
-  मानसिक तनाव के कारण कठोर कदम उठाए जाने की कहीं जा रही बात

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर: औद्योगिक थाना क्षेत्र के उमरपुर गांव में आरटीआई कार्यकर्ता तथा पूर्व डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय के द्वारा बनाए गए नशा मुक्ति अभियान के लीडर अमित राय (26 वर्ष) ने ने अज्ञात कारणों से फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है. बताया जा रहा है कि शुक्रवार की शाम तकरीबन 8:30 बजे जब घर के सभी लोग भोजन आदि करने के लिए गए हुए थे उसी वक्त अमित ने पंखे की कुंडी में बेडशीट से फंदा बनाकर फांसी लगा ली. बाद में जब सभी घरवाले भोजन आदि करके लौटे तो उन्होंने अमित को फंदे से झूलता पाया. आनन-फानन में उसे सदर अस्पताल ले जाया गया जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया.




घटना की पुष्टि करते हुए अमित के चाचा तथा उमरपुर के मुखिया ललक राय ने बताया कि संभवतः मानसिक तनाव के कारण अमित ने इस तरह का कदम उठाया है हालांकि, घटना के कारणों के बारे में अभी स्पष्ट रूप से पता नहीं चल पा रहा है. घटना की सूचना मिलने के बाद औद्योगिक थाने की पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.












Post a Comment

0 Comments