बड़ी मठिया में रह रही साध्वी ने ने प्रबंधक पर लगाए संगीन आरोप, रो-रोकर डीएम से सुनाई व्यथा ..

साध्वी ने डीएम से कहा कि वह पिछले कई माह से मठिया में निवास कर रही थी. महंत चंद्रमा दास जी के अनुमति से उसे मठिया में कमरा मिला था लेकिन, मठिया के प्रबंधक केदार सिंह यादव के द्वारा उन्हें मठिया से निकाल दिया गया है. इस दौरान उनके साथ जमकर मारपीट भी की गई. ऐसे में पिछले कई दिनों से वह ठंड में खुले आसमान के नीचे रातें बिताने को मजबूर हैं.




- जिला पदाधिकारी ने एएसडीएम दिए मामले की जांच के निर्देश
- प्रबंधक ने कहा मोबाइल चोरी के आरोप में निकाला गया है बाहर

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: रामरेखा घाट बड़ी मठिया में रह रही एक साध्वी ने मठिया के मैनेजर पर संगीन आरोप लगाए हैं. उन्होंने कहा कि मैनेजर के द्वारा उनके साथ मारपीट व दुर्व्यवहार करते हुए उन्हें मठिया से निकाल दिया है. इस बात की शिकायत महिला ने डीएम अमन समीर से मिलकर की जिसके बाद डीएम ने एएसडीएम  से मामले की जाँच कराने की बात कही वहीं, मामले में मैनेजर का कहना है कि साध्वी ने चार माह पहले मठिया में पहुँचे लोगों का मोबाइल चोरी किया था जो बाद में उन्ही के कमरे से बरामद हुआ था. इसी बात को लेकर उन्हें मठिया से निकाल दिया गया.




दरअसल, कथित तौर पर वृंदावन से बक्सर पहुंची महिला रविवार को उस वक्त डीएम से मिलने पहुंच गई जब वह एमपी उच्च विद्यालय में रख कार्यक्रम में शामिल होने पहुंचे थे. साध्वी ने डीएम से कहा कि वह पिछले कई माह से मठिया में निवास कर रही थी. महंत चंद्रमा दास जी के अनुमति से उसे मठिया में कमरा मिला था लेकिन, मठिया के प्रबंधक केदार सिंह यादव के द्वारा उन्हें मठिया से निकाल दिया गया है. इस दौरान उनके साथ जमकर मारपीट भी की गई. ऐसे में पिछले कई दिनों से वह ठंड में खुले आसमान के नीचे रातें बिताने को मजबूर हैं. मामले में डीएम ने अपर अनुमंडल पदाधिकारी को मामले की जांच कराने का निर्देश दिया. उधर मामले में पूछे जाने पर मठिया के मैनेजर केदार सिंह यादव ने बताया कि महिला ने पिछले चार माह पूर्व मठिया में पहुंचे एक व्यक्ति का मोबाइल चुरा लिया था. जो उसी वक्त साध्वी कमरे से बरामद किया गया. इसके साथ ही मठिया के नियम के अनुसार भी तीन दिन से ज्यादा किसी को यहां ठहरने की अनुमति नहीं दी जा सकती. ऐसे में उसे यहां से निकाला गया है.













Post a Comment

0 Comments