अज्ञात वाहन ने मारी टक्कर, बाइक सवार युवक की दर्दनाक मौत ..

टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि उसकी बाइक दूर जा गिरी. घटना में उसके सिर में गंभीर चोट लगने के कारण मौके पर ही उनकी मौत हो गई. बताया जा रहा है कि टक्कर के बाद युवक का हेलमेट निकल कर दूर जा गिरा. वहीं, स्थानीय लोगों के अनुसार बाइक पर बैठा उसका साथी मामूली रूप से घायल हुआ है. 

 





- इटाढ़ी-बक्सर मुख्य मार्ग पर हुकहां के समीप हुआ हादसा.
- रात तकरीबन 8:30 बजे की है घटना, मौके पर मिला है वाहन का नंबर प्लेट

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर: इटाढ़ी- बक्सर मुख्य मार्ग पर हुकहां गांव के समीप एक अज्ञात वाहन की चपेट में आने से एक बाइक सवार युवक की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं, उसका एक अन्य साथी मामूली रूप से जख्मी हो गया. मृतक की पहचान सदर प्रखंड के हरिपुर गांव के रहने वाले राजकुमार यादव (35 वर्ष), पिता- स्व. बिझू यादव के रूप में हुई है.
 



बताया जा रहा है कि उक्त युवक इटाढ़ी में किसी कपड़े की दुकान पर काम करते थे, जहां से प्रतिदिन की भांति काम खत्म कर अपने घर वापस लौट रहा था. इसी बीच हुकहां के समीप किसी अज्ञात वाहन ने उसकी बाइक में जोरदार टक्कर मार दी. टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि उसकी बाइक दूर जा गिरी. घटना में उसके सिर में गंभीर चोट लगने के कारण मौके पर ही उनकी मौत हो गई. बताया जा रहा है कि टक्कर के बाद युवक का हेलमेट निकल कर दूर जा गिरा. वहीं, स्थानीय लोगों के अनुसार बाइक पर बैठा उसका साथी मामूली रूप से घायल हुआ है. अज्ञात वाहन की पहचान तो नहीं हो सकी है लेकिन, मौके से एक टूटा हुआ नंबर प्लेट बरामद किया गया है जिससे कि वाहन के पहचान किए जाने की कोशिश की जा रही है.

घटना की सूचना मिलने के पश्चात स्थानीय छोटका नुआंव पंचायत के मुखिया जयप्रकाश कुमार तथा बीडीसी प्रतिनिधि अरुण कुमार समेत ग्रामीण मौके पर पहुंचे तथा पुलिस को सूचना दी. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है वहीं, अज्ञात वाहन की पहचान करने की कोशिश की जा रही है. उधर घटना की सूचना मिलने के बाद सदर प्रखंड विकास पदाधिकारी दीपचंद जोशी के आदेश पर मृतक के परिजनों को 20 हज़ार रुपये की पारिवारिक लाभ की राशि का चेक प्रदान किया गया है.











Post a Comment

0 Comments