तीन महीने से फरार हथियार तस्कर को पुलिस ने किया गिरफ्तार ..

उस वक्त एसडीपीओ गोरख राम के नेतृत्व में छापेमारी कर पुलिस ने रामो पट्टी निवासी गोलू पांडेय, डुमराँव निवासी मैनेजर शर्मा तथा प्रतापनगर निवासी सोनू यादव को गिरफ्तार किया था. जिनके पास से पुलिस में चार देसी पिस्टल बरामद किया था. 

 




- गुप्त सूचना के आधार पर औद्योगिक थाने की पुलिस ने किया गिरफ्तार
- सितंबर माह में हथियारों के साथ गिरफ्तार किए गए तस्करों ने बताया था नाम

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर: हथियार की तस्करी में एक अपराधी को पुलिस ने पकड़ने में सफलता प्राप्त की है. पुलिस तीन महीने से अपराधी को पकड़ने के लिए प्रयासरत थी. गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस ने उसे उसके ठिकाने से गिरफ्तार कर लिया.




घटना के संबंध में मिली जानकारी के मुताबिक 26 सितंबर को पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर सिमरी रोड में कुछ हथियार तस्करों को गिरफ्तार किया था. उस वक्त एसडीपीओ गोरख राम के नेतृत्व में छापेमारी कर पुलिस ने रामो पट्टी निवासी गोलू पांडेय, डुमराँव निवासी मैनेजर शर्मा तथा प्रतापनगर निवासी सोनू यादव को गिरफ्तार किया था. जिनके पास से पुलिस में चार देसी पिस्टल बरामद किया था. उसी वक्त डुमरांव निवासी मैनेजर शर्मा ने पूछताछ पर बताया था उसका भाई धनंजय शर्मा भी हथियारों की तस्करी का कारोबार करता है. जिसके बाद पुलिस उसकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही थी. शनिवार को पुलिस को सूचना मिली और पुलिस ने आरोपी को उसके ठिकाने से धर-दबोचा. बताया जा रहा है कि रविवार को मामले को लेकर प्रेस वार्ता कर अधिक जानकारी दी जाएगी.












Post a Comment

0 Comments