वीडियो: जाप के पूर्व जिलाध्यक्ष को जिप सदस्य पति के द्वारा गोली मारने का आरोप, दहशत ..

उनका कहना है कि वह रोहतास जिले के अन्हारी में एक शादी समारोह में शामिल होने के लिए पहुंचे हैं जहां अहियापुर निवासी तथा जिला परिषद सदस्य बबीता देवी के पति मनोज कुमार यादव के द्वारा एक अन्य व्यक्ति संजय यादव के साथ मिलकर उन पर गोली चलाई गई. अपना वीडियो रिकॉर्ड करते हुए सत्येंद्र सिंह बता रहे हैं कि, मनोज यादव के द्वारा वर्ष 2017उन पर जानलेवा हमला किया गया था जिसमें वह बाल-बाल बचे थे एक बार फिर मनोज यादव के द्वारा उन पर हमला किया गया है. 

 




- पंचायत चुनाव को लेकर विवाद के सामने आ रही बात
- 2017 में भी जाप तात्कालिक जिलाध्यक्ष के भाई पर चलाई गई थी गोली


बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर: पप्पू यादव की जन अधिकार पार्टी के पूर्व जिलाध्यक्ष तथा वर्तमान में प्रदेश महासचिव सत्येंद्र सिंह यादव ने खुद पर जानलेवा हमला किए जाने का आरोप लगाते हुए सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट किया है. इस वीडियो में सत्येंद्र सिंह खून से लथपथ दिखाई दे रहे हैं तथा उनके चेहरे पर पिटाई के निशान भी स्पष्ट देखे जा रहे हैं. उनका कहना है कि वह रोहतास जिले के अन्हारी में एक शादी समारोह में शामिल होने के लिए पहुंचे हैं जहां अहियापुर निवासी तथा जिला परिषद सदस्य बबीता देवी के पति मनोज कुमार यादव के द्वारा एक अन्य व्यक्ति संजय यादव के साथ मिलकर उन पर गोली चलाई गई. अपना वीडियो रिकॉर्ड करते हुए सत्येंद्र सिंह बता रहे हैं कि, मनोज यादव के द्वारा वर्ष 2017उन पर जानलेवा हमला किया गया था जिसमें वह बाल-बाल बचे थे एक बार फिर मनोज यादव के द्वारा उन पर हमला किया गया है. उन्होंने बताया कि आगामी पंचायत चुनाव को लेकर यह वारदात कारित की गई है क्योंकि, वह पंचायत चुनाव में मुखिया के प्रत्याशी हैं उधर, इस संदर्भ में पूछे जाने पर एसपी नीरज कुमार सिंह ने बताया है कि  उन्हें अभी इस तरह की जानकारी नहीं मिली है हालांकि, वह वीडियो को देख कर मामले की जांच कर कर आगे की कार्रवाई करेंगे. 




उधर, ग्रामीण सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक बारात रोहतास के मनपुरा से अन्हारी गांव में मुखिया के यहाँ पहुंची हुई थी जहां सत्येंद्र सिंह नेवता देने के लिए गए थे. इस दौरान उनके अंगरक्षक घर के बाहर ही रह गए इसी बीच घर के अंदर मौजूद तथा उसी शादी समारोह में शामिल होने के लिए पहुंचे मनोज यादव ने उन पर गोली चला दी. गोली सत्येंद्र सिंह के सिर को छूते हुए निकली है. जिसके बाद वह जमीन पर गिर गए. जमीन पर गिरने के बाद मनोज यादव ने उन पर ताबड़तोड़ लात-घूंसे बरसाए तथा दहशत फैलाने के लिए हवाई फायरिंग भी की जिससे कि वह घायल हो गए. बाद में लोगों के बीच-बचाव के बाद मामला शांत हुआ. बता दें कि, जिस तरह से पिछले कुछ दिनों से जिले में गोलीबारी की ताबड़तोड़ घटनाएं सामने आ रही है ऐसे में इस तरह का वीडियो वायरल होने के बाद कहीं ना कहीं प्रशासन की चिंता भी बढ़ गई है.
वीडियो: 













Post a Comment

0 Comments