रेल टिकट की दलाली के आरोप में युवक गिरफ्तार ..

गिरफ्तार दलाल के पास रेलवे के पास 5 ई-टिकट, दो मोबाइल फोन एक लैपटॉप और एक डायरी बरामद किया गया. इसके साथ ही कई आपत्तिजनक दस्तावेज भी मौके से बरामद हुए हैं. पुलिस गिरफ्तार टिकट दलाल से पूछताछ कर रही है तथा यह पता लगाने की कोशिश कर रही है कि उसके साथ और कौन-कौन इस धंधे में शामिल हैं?

 




- गुप्त सूचना के आधार पर आरपीएफ की टीम ने बंगाली टोला से किया गिरफ्तार
- बरामद हुए रेलवे की टिकट तथा आपत्तिजनक दस्तावेज


बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: रेल टिकट दलालों के विरुद्ध आरपीएफ का अभियान लगातार जारी है. इस अभियान के तहत नगर थाना क्षेत्र के बंगाली टोला से एक टिकट दलाल को गिरफ्तार किया गया. बताया जा रहा है कि टिकट दलाल रियल मानगो ऐप के माध्यम से टिकट की बुकिंग करता था तथा उसे ज्यादा दाम लेकर ग्राहकों को देता था. गिरफ्तार दलाल के पास रेलवे के पास 5 ई-टिकट, दो मोबाइल फोन एक लैपटॉप और एक डायरी बरामद किया गया. इसके साथ ही कई आपत्तिजनक दस्तावेज भी मौके से बरामद हुए हैं. पुलिस गिरफ्तार टिकट दलाल से पूछताछ कर रही है तथा यह पता लगाने की कोशिश कर रही है कि उसके साथ और कौन-कौन इस धंधे में शामिल हैं? 




बताया जा रहा है कि पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि बंगाली टोला में आफ़ताब आलम नामक एक टिकट दलाल सक्रियता से रेल टिकट का अवैध कारोबार कर रहा है. दलाल रीयल मानगो एप्प के माध्यम से फर्जी तरीके से ई-टिकट बुकिंग कर रहा है एवं दुगनी कीमत पर यात्रियों को उपलब्ध कराता है. इस बात की सूचना मिलने पर आरपीएफ इंस्पेक्टर श्याम बिहारी के नेतृत्व में शैलेश कुमार ओझा, श्याम सिंह, पी.के. सिंह, समेत कई जवानों की टीम ने छापेमारी की. इस दौरान रेलवे ई-टिकट समेत कई आपत्तिजनक कागजात बरामद किए.












Post a Comment

1 Comments

  1. Dumraon railway station par bhi dhayan diya jaya yaha bhi dalal bahut hai

    ReplyDelete