युवक को मारी गोली, गंभीर हालत में रेफर ..

बताया कि युवक के पेट में गोली लगी है तथा सर पर लोहे के रॉड से वार किया गया है जिससे कि उसके सर में भी काफी गंभीर चोट पहुंची है. उन्होंने बताया कि घायल युवक को गंभीर हालत में बेहतर इलाज हेतु ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया गया है. 

 





- नगर थाना के समीप स्थित पंचमुखी महावीर मंदिर के पास हुई वारदात
- गंभीर हालत में किया गया वाराणसी रेफर 

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: नगर थाना के पास पंचमुखी महावीर मंदिर के समीप दिनदहाड़े एक युवक को गोली मार दी गई. बताया जा रहा है कि घटना को आपसी विवाद में अंजाम दिया गया है. गोली मारने के पूर्व युवक के साथ मारपीट की गई है मारपीट में उसके सर पर लोहे की रॉड से वार कर उसे जख्मी कर दिया गया है. गंभीर हालत में युवक को पहले सदर अस्पताल ले जाया गया जहाँ से प्राथमिक उपचार के पश्चात उसे बेहतर इलाज हेतु ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया गया. घायल युवक का नाम अविनाश कुमार पिता- स्व. विनोद सिंह है जो स्थानीय कोइरपुरवा मोहल्ले के रहने वाले हैं.




गोलीबारी की इस घटना के संदर्भ में जानकारी देते हुए सदर अस्पताल के चिकित्सक डॉ. राजेश रंजन ने बताया कि युवक के पेट में गोली लगी है तथा सर पर लोहे के रॉड से वार किया गया है जिससे कि उसके सर में भी काफी गंभीर चोट पहुंची है. उन्होंने बताया कि घायल युवक को गंभीर हालत में बेहतर इलाज हेतु ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया गया है. घटना के संदर्भ में जानकारी देते हुए नगर थानाध्यक्ष रंजीत कुमार ने बताया कि युवक का खोखो खेल के किसी खिलाड़ी के साथ सुबह में विवाद हुआ था. माना जा रहा है कि घटना उसी के प्रतिशोध में अंजाम दी गई है हालांकि, मामले की जांच की जा रही है. घटना की सूचना मिलते ही सदर अस्पताल में नगर थानाध्यक्ष के साथ ही यातायात प्रभारी अंगद सिंह पहुंच गए हैं.

पिता की भी हुई थी हत्या:

जिस युवक को गोली मारी गई है उनके पिता की हत्या तकरीबन 3 वर्ष पूर्व गोली मारकर कर दी गई थी. माना जा रहा था कि वह हत्या भूमि विवाद में की गई है वहीं, अब पुत्र को गोली मार दिए जाने के बाद इलाके में चर्चाओं का बाजार गर्म है.











Post a Comment

0 Comments