एसपी आवास के समीप ही शराब की बड़ी खेप बरामद, दो गिरफ़्तार ..

इसी बीच सारीमपुर घाट पर उत्तर प्रदेश से नाव पर लादकर शराब की बड़ी खेप लेकर आ रहे शराब तस्करों के पकड़ा गया. पकड़े गए शराब तस्करों में उत्तर प्रदेश के भरौली निवासी सुरेंद्र चौधरी का 19 वर्षीय पुत्र राजेश चौधरी तथा स्थानीय थाना के उमरपुर साह के डेरा के भरत चौधरी का 20 वर्षीय पुत्र नरसिंह चौधरी शामिल हैं. 





- उत्तर प्रदेश से गंगा के सहारे लाई जा रही थी शराब की बड़ी खेप
- पकड़े गए तस्करों से पूछताछ कर गैंग के उद्भेदन की हो रही कोशिश

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर: एक तरफ जहां जिले में हो रही आपराधिक घटनाओं से पुलिस की किरकिरी हो रही है वहीं, दूसरी तरफ पिछले दिनों कुर्की-जब्ती के डर से आत्मसमर्पण करने वाले लोगों को अपनी बड़ी उपलब्धि बता रही है वैसे, पुलिस के लिए अपराधी लगातार नई चुनौती पेश कर रहे हैं. ताजा उदाहरण बुधवार की शाम नगर थाने के पास गोलीबारी की घटना के रूप में सामने आ गया. गलत धंधे में शामिल लोगों का मनोबल काफी बढ़ा हुआ है ऐसा लगता है कि उन्हें पुलिस का भय ही नहीं है. एसपी आवास के आसपास के इलाके में शराब तथा अवैध हथियारों की तस्करी का धंधा फलने-फूलने की बातें दबी जुबान से कही जाती रहती हैं लेकिन, दुर्भाग्यवश पुलिस इसे उजागर करने में विफल रहती है.




उधर एसपी नीरज कुमार सिंह के सख्त निर्देश के बाद  पिछले कुछ दिनों से  एक्शन में आई पुलिस  अब अपराध तथा अपराधियों के विरुद्ध लगातार अभियान चला रही है. इसी अभियान के तहत औद्योगिक थाने की पुलिस ने थाना क्षेत्र के एसपी आवास के पास से नाव के सहारे लाई जा रही शराब की बड़ी खेप के रूप में 31 पेटी में 1555 बोतल विभिन्न ब्रांड की अंग्रेजी शराब बरामद की है. 

जानकारी देते हुए थानाध्यक्ष दिनेश कुमार मालाकार ने बताया कि एसपी के निर्देश पर रात्रि में घाटों की सघन निगरानी की जा रही थी. इसी बीच सारीमपुर घाट पर उत्तर प्रदेश से नाव पर लादकर शराब की बड़ी खेप लेकर आ रहे शराब तस्करों के पकड़ा गया. पकड़े गए शराब तस्करों में उत्तर प्रदेश के भरौली निवासी सुरेंद्र चौधरी का 19 वर्षीय पुत्र राजेश चौधरी तथा स्थानीय थाना के उमरपुर साह के डेरा के भरत चौधरी का 20 वर्षीय पुत्र नरसिंह चौधरी शामिल हैं. थानाध्यक्ष ने बताया कि पकड़े गए शराब तस्करों से पूछताछ कर पूरे गैंग के उद्भेदन का प्रयास किया जा रहा है.












Post a Comment

0 Comments