आपसी विवाद में मारपीट, 11 घायल, पांच गंभीर ..

जमकर मारपीट हुई. जिसमें महिला-पुरुष समेत कुल 11 लोग घायल हो गए. घायलों को आनन-फानन में प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया गया. जहां से पांच लोगों की गंभीर हालत को देखते हुए उन्हें बक्सर सदर अस्पताल रेफर कर दिया गया. मामले में त्वरित कार्रवाई करते हुए पुलिस ने चार को हिरासत में ले लिया है.

 




- रामदास राय ओपी थाना क्षेत्र के गंगौली गांव की है घटना
- मामले में त्वरित कार्रवाई करते हुए पुलिस ने चार को लिया हिरासत में

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर: रामदास राय ओपी थाना क्षेत्र के गंगौली में आपसी विवाद को लेकर दो पक्षों के बीच जमकर मारपीट हुई. जिसमें महिला-पुरुष समेत कुल 11 लोग घायल हो गए. घायलों को आनन-फानन में प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया गया. जहां से पांच लोगों की गंभीर हालत को देखते हुए उन्हें बक्सर सदर अस्पताल रेफर कर दिया गया. मामले में त्वरित कार्रवाई करते हुए पुलिस ने चार को हिरासत में ले लिया है.





घटना के संदर्भ में मिली थानाध्यक्ष विष्णुदेव कुमार ने बताया कि, गंगौली के रहने वाले दो पाटीदार बनारसी यादव और वकील यादव के परिवारों के बीच पूर्व से विवाद चला रहा था. इसी विवाद को लेकर सोमवार को दोनों परिवारों के लोग आमने-सामने आ गए, जिसके बाद जमकर लाठी-डंडे चलने लगे. इस विवाद में दोनों पक्षों के महिला पुरुषों को मिलाकर कुल 11 लोग घायल हो गए. घायलों में महिला समेत पांच लोगों की हालत गंभीर चिकित्सकों की सलाह पर उन्हें अन्यत्र रेफर किया गया. मारपीट की इस घटना को लेकर दोनों पक्षों की तरफ से नामजद प्राथमिकी दर्ज कराई गई है. पुलिस मामले के अनुसंधान में जुटी हुई है. वही 4 लोग हिरासत में लिए गए हैं.













Post a Comment

0 Comments