तीन थानों की पुलिस ने मिलकर की छापेमारी, लोडेड पिस्टल व रुपयों के साथ गिरफ्तार हुआ तस्कर ..

बताया कि शराब के अवैध कारोबारी के घर से ही हथियार रुपये तथा शराब की बोतलें बरामद हुई हैं. उन्होंने बताया कि फरार अभियुक्त की गिरफ्तारी के लिए भी लगातार छापेमारी की जा रही है. उम्मीद है उसे भी जल्द ही दबोच लिया जाएगा.




- तीन थानों की पुलिस ने एक साथ मिलकर की कार्रवाई
- महदह गांव से गिरफ्तार किया गया है शराब तस्कर पिता, पुत्र फरार

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर: मुफस्सिल थाना क्षेत्र के महदह गांव में गुप्त सूचना के आधार पर तीन थानों की पुलिस ने संयुक्त रूप से कार्रवाई करते हुए लोडेड सेमी ऑटोमेटिक पिस्टल, नगद रुपये व शराब के साथ एक शराब कारोबारी को गिरफ्तार किया है. हालांकि,  छापेमारी में एक तस्कर भागने में सफल रहा. 



घटना के संदर्भ में जानकारी देते हुए थानाध्यक्ष मनोज कुमार सिंह ने बताया कि पुलिस को सूचना मिली कि महदह गांव में शराब के अवैध कारोबारी सक्रिय हैं तथा शराब के डिलीवरी एवं पैसे के लेनदेन के लिए एकत्रित हुए हैं. सूचना के आलोक में नगर थाना, मुफस्सिल थाना तथा इटाढ़ी थाने के द्वारा संयुक्त रूप से  छापेमारी की गई और गांव के ही रहने वाले संजय सिंह कुशवाहा (55 वर्ष), पिता स्व. रामएकबाल कुशवाहा को गिरफ्तार कर लिया. उनके पास से 1 सेमी ऑटोमेटिक लोडेड पिस्टल एक खाली मैगजीन, 40 हज़ार 440 रुपये नगद तथा 15 टेट्रा पैक अंग्रेजी शराब बरामद हुई. साथ ही तस्करी के कारोबार में प्रयोग में लाए जा रहे दो मोबाइल फोन भी बरामद किए गए. हालांकि, इस दौरान संजय कुशवाहा का पुत्र तथा पूर्व में भी आर्म्स एक्ट में जेल जा चुका राहुल कुशवाहा फरार होने में सफल रहा.

थानाध्यक्ष ने बताया कि शराब के अवैध कारोबारी के घर से ही हथियार रुपये तथा शराब हुई है. उन्होंने बताया कि फरार अभियुक्त की गिरफ्तारी के लिए भी लगातार छापेमारी की जा रही है. उम्मीद है उसे भी जल्द ही दबोच लिया जाएगा.











Post a Comment

0 Comments