तिवारीपुर को हराकर फाइनल में पहुंचा मंझरिया, 24 को होगा क्रिकेट का महामुकाबला ..

मंझरिया ने निर्धारित 20 ओवर में 6 विकेट खोकर 204 रनों का विशाल स्कोर तिवारीपुर के सामने रखा जिसमें मैन ऑफ द मैच सोनू चौहान ने मात्र 12 केंद्र में 44 रनों की जबरदस्त तूफानी पारी खेली. इसके जवाब में तिवारीपुर की टीम मात्र 130 रनों के स्कोर पर ऑल आउट हो गई. 




 
- स्वर्गीय ब्रजेश उपाध्याय स्मृति क्रिकेट टूर्नामेंट का हुआ है आयोजन
- गुरुवार को खेला गया पहला सेमीफाइनल मुकाबला

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर: पूर्व रणजी खिलाड़ी स्व. ब्रजेश उपाध्याय की स्मृति में मंझरिया में आयोजित क्रिकेट टूर्नामेंट में पहला सेमीफाइनल गुरुवार को खेला गया जिसमें मंझरिया और तिवारीपुर की टीमें आमने-सामने थी. मंझरिया ने निर्धारित 20 ओवर में 6 विकेट खोकर 204 रनों का विशाल स्कोर तिवारीपुर के सामने रखा जिसमें मैन ऑफ द मैच सोनू चौहान ने मात्र 12 केंद्र में 44 रनों की जबरदस्त तूफानी पारी खेली. इसके जवाब में तिवारीपुर की टीम मात्र 130 रनों के स्कोर पर ऑल आउट हो गई. 



टूर्नामेंट का दूसरा सेमीफाइनल मुकाबला दिलदारनगर और मंझवारी के बीच होगा. इसमें जीतने वाली टीम के साथ मंझरिया का फाइनल मुकाबला 24 जनवरी रविवार को मंझरिया क्रिकेट मैदान में खेला जाएगा.आयोजकों ने खेल प्रेमियों से यह आग्रह किया है कि वह टूर्नामेंट के भव्य फाइनल मुकाबले में शामिल हो और शानदार खेल का आनंद उठाएं.










Post a Comment

0 Comments