बैडमिंटन टूर्नामेंट में बेगूसराय के निखिल पर भारी पड़े बक्सर के राज शेखर ..

कहा कि इनडोर स्टेडियम के सौंदर्यीकरण के लिए जो भी कार्य हो सकता है उसे जल्द पूरा किया जाएगा. साथ ही इसमें व्यायामशाला के उपकरण भी लगाए जाएंगे. उद्घाटन के दौरान शहर के कई गणमान्य, प्रबुद्धजन तथा खेल प्रेमी मौजूद रहे. मुख्य अतिथि के द्वारा बिहार के सभी खिलाड़ियों का कोरोना वायरस के मद्देनजर हाथ जोड़कर अभिवादन किया गया. 




- 15 वीं जिला ओपन बैडमिंटन टूर्नामेंट का हुआ उद्घाटन
- शामिल हुए कई जिलों से आए हुए खिलाड़ी

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: बक्सर बैडमिंटन एसोसिएशन के द्वारा आयोजित 10 वीं जिला ओपन टूर्नामेंट का शुभारंभ गुरुवार को नगर के कला भवन स्थित इनडोर स्टेडियम में किया गया. टूर्नामेंट का उद्घाटन एसडीएम कृष्ण कुमार उपाध्याय ने किया. मौके पर कोरोना वायरस संक्रमण को ध्यान में रखते हुए सभी खिलाड़ियों को मास्क भी प्रदान किए गए. एसोसिएशन के सचिव नंदलाल जायसवाल ने पौधा देकर सभी को सम्मानित किया.






उद्घाटन समारोह के दौरान अपने संबोधन में एसडीएम ने कहा कि इनडोर स्टेडियम के सौंदर्यीकरण के लिए जो भी कार्य हो सकता है उसे जल्द पूरा किया जाएगा. साथ ही इसमें व्यायामशाला के उपकरण भी लगाए जाएंगे. उद्घाटन के दौरान शहर के कई गणमान्य, प्रबुद्धजन तथा खेल प्रेमी मौजूद रहे. मुख्य अतिथि के द्वारा बिहार के सभी खिलाड़ियों का कोरोना वायरस के मद्देनजर हाथ जोड़कर अभिवादन किया गया. 





पहले राउंड में अंडर-19 मैच बेगूसराय के निखिल और बक्सर के राजशेखर के बीच हुआ जिसमें राजशेखर ने जीत दर्ज की. इसके अतिरिक्त अन्य वर्गों के मैचों में अंडर-11 और अंडर-13 के करीब 40 मैच आयोजित किए गए. आयोजकों ने बताया कि कुल 40 मैच टूर्नामेंट के दौरान खेले गए. जिसमें सुजल कुमार, आदित्य कुमार, यश वर्मा, रुद्राक्ष वर्मा, निहाल शर्मा, अविनाश कुमार, अमन कुमार, हर्षित प्रतीक, राज, शोल्क अग्रवाल तथा चिराग आदि ने बेहतर प्रदर्शन किया. उन्होंने बताया कि 22 जनवरी को होने वाले मैच में बालिका वर्ग तथा सीनियर बालक वर्ग का मुकाबला होगा. जिसमें बक्सर के साथ-साथ बेगूसराय, गया, मुजफ्फरपुर तथा पटना के खिलाड़ी अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन करेंगे. 

एसोसिएशन के सचिव नंदलाल जायसवाल ने बताया कि जिला टूर्नामेंट की शुरुआत 1985 में पॉल हैरिस जिला बैडमिंटन टूर्नामेंट के नाम से हुई थी. उसके बाद लगातार इस टूर्नामेंट को एसोसिएशन कराती रही है. इस बार एसोसिएशन ने खिलाड़ियों के उत्साह को देखते हुए जिला टूर्नामेंट को ओपन कर दिया है. जिसमें बिहार के हर वर्ग से खिलाड़ी इस प्रतियोगिता में भाग ले सकते हैं.







Post a Comment

0 Comments