8.75 लाख की लूट में शामिल सात अपराधी हथियार संग गिरफ्तार ..

लूट की योजना बना रहे सात अपराधियों को हथियार के साथ गिरफ्तार करने के साथ ही उनकी योजना को विफल कर दिया. यह सभी डुमराँव में गोला व्यवसायी राहुल केसरी से भारी-भरकम धनराशि की लूट करने की योजना बनाने हेतु जमा हुए थे. इसके पूर्व भी इन लोगों के द्वारा 7 सितंबर 2020 को संतोष केसरी जो राहुल केसरी के भाई हैं उनके कर्मचारी से 8 लाख 75 हज़ार रुपयों की लूट हथियार के बल पर की गई थी.




- लूट की नई योजना बनाते पुलिस ने किया गिरफ्तार
- नया बाज़ार सारीमपुर तथा डुमरांव के रहने वाले हैं अपराधी 

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: लूट की योजना बना रहे सात अपराधियों को हथियार के साथ गिरफ्तार करने के साथ ही उनकी योजना को विफल कर दिया. यह सभी डुमराँव में गोला व्यवसायी राहुल केसरी से भारी-भरकम धनराशि की लूट करने की योजना बनाने हेतु जमा हुए थे. इसके पूर्व भी इन लोगों के द्वारा 7 सितंबर 2020 को संतोष केसरी जो राहुल केसरी के भाई हैं उनके कर्मचारी से 8 लाख 75 हज़ार रुपयों की लूट हथियार के बल पर की गई थी.




इस संदर्भ में जानकारी देते हुए एसपी नीरज कुमार सिंह ने बताया बक्सर के मुफस्सिल थाना क्षेत्र के नया बाजार के रहने वाले मो. शाहरुख खान(20 वर्ष), पिता-स्व. फिरोज खान को एक देसी कट्टा एवं एक 315 बोर की गोली के साथ वहीं, नया बाजार के ही निवासी मधुसूदन कुमार(20 वर्ष), पिता- स्व. गणेश सिंह को भी एक देशी कट्टा तथा एक 315 बोर की गोली के साथ, औद्योगिक थाना क्षेत्र के सारीमपुर के रहने वाले मो. जाबिर शाह उर्फ फूल शाह (27 वर्ष), पिता- नाज़िर शाह को तथा डुमराँव के ही कुम्हार की गली मोहल्ले के मोहम्मद सैफ उर्फ राजा(25 वर्ष), पिता- जलालुद्दीन हाशमी को 315 बोर की एक गोली, डुमराँव के ही तकिया मोहल्ला के रहने वाले मोहम्मद मुस्ताक उर्फ भोली(20 वर्ष), पिता- स्व. मो. मुनुश को देशी कट्टा एवं 315 बोर की गोली के साथ उसी मोहल्ले के मो. मिट्ठू हाशमी उर्फ अशरफ(29 वर्ष), पिता-मो. असगर अली, ढेलवानी मुहल्ला के रहने वाले मो. इश्तेयाक उर्फ गुड्डू(27वर्ष) , पिता-मो. अब्बास को गिरफ्तार किया गया है. सभी अपराधियों ने पूछताछ में पिछली घटना में अपनी संलिप्तता तथा नई घटना को अंजाम दिए जाने की योजना बनाने की बात स्वीकार की है. सभी को न्यायालय के समक्ष प्रस्तुत करते हुए जेल भेज दिया गया.









Post a Comment

0 Comments