राइस मिल में कार्य कर रहे श्रमिक की दुर्घटना में मौत ..

श्रमिक काम करने के दौरान गिर जाने की वजह से गंभीर रूप से घायल हो गए. आनन-फानन में उन्हें सदर अस्पताल पहुंचाया गया लेकिन, वहाँ पहुंचने के साथ ही उन्हें मृत घोषित कर दिया गया. बाद में राइस मिल संचालक द्वारा बिना पोस्टमार्टम कराए ही शव को अस्पताल से ले जाया गया.



- इटाढ़ी रोड में पुलिस लाइन के समीप अवस्थित है राइस मिल
- आनन-फानन में शव लेकर निकल गए राइस मिल संचालक

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: इटाढी रोड स्थित पुलिस लाइन के समीप राइस मिल में काम करने वाले एक श्रमिक काम करने के दौरान गिर जाने की वजह से गंभीर रूप से घायल हो गए. आनन-फानन में उन्हें सदर अस्पताल पहुंचाया गया लेकिन, वहाँ पहुंचने के साथ ही उन्हें मृत घोषित कर दिया गया. बाद में राइस मिल संचालक द्वारा बिना पोस्टमार्टम कराए ही शव को अस्पताल से ले जाया गया.




इस बाबत प्राप्त जानकारी के मुताबिक मंगल सिंह नामक एक मजदूर इटाढ़ी रोड के समीप अवस्थित एक राइस मिल में कार्य करते थे. राइस मिल में ही कार्य करने के दौरान ही वह ऊंचाई से गिर कर दुर्घटनाग्रस्त हो गए. आनन-फानन में वहां कार्य कर रहे मजदूरों के द्वारा उन्हें सदर अस्पताल में लाया गया, जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. इस घटना के बाद राइस मिल के संचालक व श्रमिकों के द्वारा निजी गाड़ी से मृतक को सदर अस्पताल से ले जाया गया.












Post a Comment

0 Comments