शराब लदी ऑटो के साथ तस्कर गिरफ्तार ..

पूछताछ में चालक ने बताया कि वह काफी दिनों से तस्करी की शराब पहुंचाने में लगा है. फिलहाल वह शराब की खेप लेकर मोहनिया आपूर्ति करने जा रहा था कि पकड़ लिया गया. हालांकि, शराब की आपूर्ति किसे की जानी थी इस बारे में पुलिस के लाख पूछने के बावजूद उसने साफ इंकार कर दिया. 




- उत्पाद विभाग की टीम ने दिया कार्रवाई को अंजाम
- देवल पुल से पुलिस ने की गिरफ्तारी

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: बिहार और उत्तर प्रदेश को जोड़ने वाले देवल पुल से पुलिस ने भारी मात्रा में अवैध के साथ तस्कर को गिरफ्तार किया है. दरअसल, विभाग को गुप्त सूचना मिली थी, जिसके आलोक में टीम का गठन करते हुए देर रात तीन बजे से ही तस्करों के आने का इंतजार किया जा रहा था. 




सुबह सात बजे यूपी की ओर से एक ऑटो आते दिखाई दी. ऑटो को रोककर जैसे ही तलाशी शुरु की गयी, चालक ने भागने का प्रयास किया पर उसे गिरफ्तार कर लिया गया. गिरफ्तार चालक की पहचान यूपी के देवल निवासी संतोष पांडेय के रूप में की गई. ऑटो की तलाशी के क्रम में करीने से सजा कर रखी शराब की पेटियां दिखाई दी. गिनती करने पर 11 पेटियों में कुल 536 बोतल विदेशी शराब बरामद की गयी. पूछताछ में चालक ने बताया कि वह काफी दिनों से तस्करी की शराब पहुंचाने में लगा है. फिलहाल वह शराब की खेप लेकर मोहनिया आपूर्ति करने जा रहा था कि पकड़ लिया गया. हालांकि, शराब की आपूर्ति किसे की जानी थी इस बारे में पुलिस के लाख पूछने के बावजूद उसने साफ इंकार कर दिया. गिरफ्तार तस्कर को उत्पाद अधिनियम के तहत जेल भेज दिया गया.











Post a Comment

0 Comments