रेलवे स्टेशन से तीन जेबकतरे गिरफ्तार ..

स्टेशन पर जेब काटने के आरोप में राजकीय रेल पुलिस ने तीन पॉकेटमारों को गिरफ्तार किया है हालांकि, उनके पास से चुराए गए रुपए बरामद नहीं हो सके. बाद में तीनों को न्यायालय के समक्ष प्रस्तुत करते हुए जेल भेज दिया गया.





- ट्रेन में भाई को छोड़ने पहुंचे व्यक्ति की काट डाली जेब
- पूर्व में भी जेल जा चुका है पकड़ा गया एक जेबकतरा

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: रेलवे स्टेशन पर जेब काटने के आरोप में राजकीय रेल पुलिस ने तीन पॉकेटमारों को गिरफ्तार किया है हालांकि, उनके पास से चुराए गए रुपए बरामद नहीं हो सके. बाद में तीनों को न्यायालय के समक्ष प्रस्तुत करते हुए जेल भेज दिया गया.



इस बाबत जानकारी देते हुए थानाध्यक्ष रामाशीष प्रसाद ने बताया कि इटाढ़ी थाना क्षेत्र के कटरिया गांव के रहने वाले दिनेश यादव अपने भाई को अप सिकंदराबाद एक्सप्रेस में चढ़ाने के लिए रेलवे स्टेशन पर पहुंचे थे। तकरीबन 2:30 बजे जैसे ही उन्होंने अपने भाई को ट्रेन में चढ़ाया और घर जाने के लिए वापस निकले भीड़भाड़ का फायदा उठाकर प्लेटफॉर्म पर मौजूद एक युवक विकास कुमार(20 वर्ष) जो कि इटाढ़ी गांव का रहने वाला है, उसने उनकी जेब से पर्स चुरा लिया, जिसमें तकरीबन 2500 रुपये थे. उन्होंने किसी प्रकार विकास कुमार को पकड़ लिया बाद में जीआरपी को इसकी सूचना देने पर जीआरपी ने विकास कुमार की निशानदेही पर इटाढ़ी मल्लाह टोली के रहने वाले जितेंद्र चौधरी(22 वर्ष) तथा पांडेय पट्टी के रहने वाले सुदामा चौधरी(24 वर्ष) नामक उसके दो अन्य साथियों को गिरफ्तार कर लिया हालांकि, उनके पास से रुपयों की बरामदगी नहीं हो सकी.

थानाध्यक्ष ने बताया कि जितेंद्र चौधरी पूर्व में भी चोरी के आरोप में जेल भेजा जा चुका है. पकड़े गए युवकों के पास से ब्लेड भी बरामद हुआ है.











Post a Comment

0 Comments