माल गोदाम रोड पर उभरे बड़े-बड़े गड्ढे, दिख रहा झील सा नजारा ..

नगर के माल गोदाम रोड की स्थिति बेहद बदहाल है. इस सड़क पर बड़े-बड़े गड्ढे उभर आए हैं जिसमें प्रतिदिन कई वाहन फंसते हैं तथा कई दुर्घटना का शिकार भी होते हैं, बावजूद इसके अब तक इसके निर्माण के लिए कोई पहल नहीं की गई है. बताया जा रहा है कि यह स्थिति दशकों से बनी हुई है. कहा यह भी जा रहा है कि रेलवे तथा जिला प्रशासन के बीच सीमा विवाद को लेकर सड़क का निर्माण रुका हुआ है.

 





- दशकों से बनी हुई है एक समान स्थिति, परेशानी को लेकर जनांदोलन की चेतावनी
- परिसीमन को लेकर फंसा है सड़क निर्माण का पेंच

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: नगर के माल गोदाम रोड की स्थिति बेहद बदहाल है. इस सड़क पर बड़े-बड़े गड्ढे उभर आए हैं जिसमें प्रतिदिन कई वाहन फंसते हैं तथा कई दुर्घटना का शिकार भी होते हैं, बावजूद इसके अब तक इसके निर्माण के लिए कोई पहल नहीं की गई है. बताया जा रहा है कि यह स्थिति दशकों से बनी हुई है. कहा यह भी जा रहा है कि रेलवे तथा जिला प्रशासन के बीच सीमा विवाद को लेकर सड़क का निर्माण रुका हुआ है.




स्थानीय निवासियों की माने तो माल गोदाम में अपने ट्रकों को लेकर आने वाले ट्रक संचालक चंदे के पैसे से कभी-कभार इन गड्ढों में ईंट आदि भरवा कर किसी तरह काम चलाते हैं लेकिन, यह व्यवस्था टिकाऊ नहीं होती है. जल्द ही पुनः पहले के सामान ही स्थिति हो जाती है. बारिश को कॉल काहे गर्मियों के दिनों में सड़क पर उभरे बड़े-बड़े गड्ढों में पानी भरा रहता है.

सड़क पर जमा होता है घर से निकला नालियों का पानी:

गजाधर गंज मोहल्ले के रहने वाले अमित कुमार बताते हैं कि, सड़क के आसपास बने घरों का पानी भी सीधे सड़क पर जाता है और गड्ढे में जमा हो जाता है, जिससे कि सड़क के बीचो-बीच झील सा नजारा परिलक्षित होता है. उन्होंने बताया 10 वर्षों से ज्यादा समय से वह इसी तरह की स्थिति देख रहे हैं लेकिन, अब तक इसमें कोई सुधार नहीं किया गया. किसी जनप्रतिनिधि भी अभी तक इस पर कोई पहल नहीं की जबकि यह जिला मुख्यालय को इटाढ़ी प्रखंड को जोड़ने वाला मुख्य मार्ग है.










Post a Comment

0 Comments