गंगा की स्वच्छता के साथ धरोहरों को संरक्षित करने के लिए नमामि बक्सर करेगा पहल ..

बैठक में यह कहा गया कि गंगा किनारे बसे लोगों से मिलकर उन्हें यह कहा जाएगा कि वह घर से निकलने वाले गंदे जल को सोख्ता आदि बनाकर गंगा में जाने से रोके. इसके साथ ही गंगा में गंदगी को प्रवाहित करने से भी रोकने की बात बैठक में की गई. इसके अतिरिक्त बक्सर की पहचान कहे जाने वाले पौराणिक मंदिरों तथा अन्य धरोहरों को संरक्षित करने के लिए भी प्रयास करने पर सहमति बनी.




- सोमेश्वर स्थान में आयोजित की गई नमामि बक्सर की बैठक
- गंगा में गंदा पानी जाने से रोकने तथा पौराणिक धरोहरों को बचाने की हुई बात

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: सोमेश्वर स्थान मोहल्ले में नमामि गंगे के बैनर तले एक बैठक का आयोजन कर गंगा की स्वच्छता के संदर्भ में जागरूकता अभियान चलाने का निर्णय लिया गया. बैठक में यह कहा गया कि गंगा किनारे बसे लोगों से मिलकर उन्हें यह कहा जाएगा कि वह घर से निकलने वाले गंदे जल को सोख्ता आदि बनाकर गंगा में जाने से रोके. इसके साथ ही गंगा में गंदगी को प्रवाहित करने से भी रोकने की बात बैठक में की गई. इसके अतिरिक्त बक्सर की पहचान कहे जाने वाले पौराणिक मंदिरों तथा अन्य धरोहरों को संरक्षित करने के लिए भी प्रयास करने पर सहमति बनी.




मौके पर वरीय अधिवक्ता महेंद्र कुमार चौबे, गंगा समग्र जिला संयोजक चंद्रभूषण ओझा, नमामि बक्सर के अध्यक्ष राघव कुमार पाण्डेय, उपाध्यक्ष राजेश कुमार, महामंत्री विजय भूषण सहाय उर्फ़ राजकुमार श्रीवास्तव, सम्पर्क प्रमुख अभिषेक ओझा, प्रचार प्रमुख रोहित गुप्ता, मंत्री सत्यम कुमार पाण्डेय, अधिवक्ता विजय ओझा, लोजपा जिला प्रवक्ता राहुल चौबे, बनारसी गुप्ता, विनोद चौबे आदि उपस्थित रहे.









Post a Comment

0 Comments