सिद्धाश्रम सेवा ट्रस्ट के बैनर तले दूसरे दिन भी बंटे कंबल ..

सामाजिक संस्था सिद्धाश्रम सेवा ट्रस्ट के बैनर तले दूसरे दिन भी कंबल वितरण कार्यक्रम का आयोजन श्रीकृष्ण नगर कॉलोनी स्थित शिव मंदिर के प्रांगण में किया गया. मौके पर अतिथि मुख्य के रूप में सदर एसडीपीओ  गोरख ने कार्यक्रम की प्रशंशा की तथा आयोजकों का इसके लिए आभार जताया. 





- मौजूद एसडीपीओ ने की कार्यक्रम की प्रशंसा कहा, जरूरी है मानवता की सेवा
- नगर के श्रीकृष्ण नगर कॉलोनी के शिव मंदिर में आयोजित हुआ था कार्यक्रम

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: नगर में सामाजिक संस्था सिद्धाश्रम सेवा ट्रस्ट के बैनर तले दूसरे दिन भी कंबल वितरण कार्यक्रम का आयोजन श्रीकृष्ण नगर कॉलोनी स्थित शिव मंदिर के प्रांगण में किया गया. मौके पर अतिथि मुख्य के रूप में सदर एसडीपीओ  गोरख ने कार्यक्रम की प्रशंशा की तथा आयोजकों का इसके लिए आभार जताया. उन्होंने कहा कि ऐसे आयोजनों का समाज में होते रहा नितांत आवश्यक है. रेडक्रॉस के अध्यक्ष डॉ. आशुतोष कुमार सिंह ने भी आयोजन की सराहना करते हुए ट्रस्ट के अध्यक्ष व सचिव को शुभकामनाएं दी. समाजवादी नेता अश्विनी कुमार वर्मा ने कार्यक्रम के आयोजन को पीड़ित मानवता के लिए आवश्यक बताया. रेड क्रॉस के आपदा प्रभारी डॉ. हनुमान प्रसाद अग्रवाल ने कहा कि जरूरतमंदों की सेवा हर व्यक्ति का कर्तव्य है तथा इसके लिए सभी को प्रयासरत होना चाहिए. विद्यासागर चौबे मौजूद ने कहा कि दूसरे दिन लगातार कार्यक्रम का आयोजन सराहनीय है. कार्यक्रम में तकरीबन 100 जरूरतमंदों के बीच कंबल का वितरण किया गया.  




कार्यक्रम की अध्यक्षता कर रहे ट्रस्ट के अध्यक्ष हरिद्वार तिवारी ने कहा कि ट्रस्ट के द्वारा समय-समय पर इस तरह के कार्यक्रमों का आयोजन किया जाता रहता है. आगे भी  मानवता की सेवा के लिए यूं ही तत्परता दिखाई जाती रहेगी. कार्यक्रम का संचालन संचालन सचिव डॉ.श्रवण कुमार तिवारी के द्वारा किया गया. मौके पर एमपी उच्च विद्यालय के प्राचार्य विजय मिश्रा, समाजसेवी गिट्टू तिवारी, जदयू नेता संजय सिंह राजनेता, रेड क्रॉस के राज्य कोषाध्यक्ष दिनेश कुमार जायसवाल, चेम्बर ऑफ कॉमर्स के सत्यदेव प्रसाद, वार्ड पार्षद प्रतिनिधि, अरविंद चौबे, मिथिलेश पांडेय, शत्रुघ्न चौबे, कांग्रेस नेता मनोज पांडेय, समाजसेवी गोविंद जायसवाल,अखिलेश पांडेय, हिंदुस्तान दैनिक के ब्यूरो प्रभारी नीरज कुमार, ग्रामीण बैंक प्रबंधक धनंजय सिंह, वार्ड पार्षद प्रतिनिधि नियामतुल्लाह फरीदी, समाजसेवी सौरभ चौबे, मनीष तिवारी, समेत कई लोग मौजूद थे.












Post a Comment

0 Comments