घर में लगी आग, महिला तथा दो मासूमों की दर्दनाक मौत ..

बताया जा रहा है कि देर रात हुई इस घटना में घर में भीषण आग लग गई. जिससे कि तीनों झुलस गए और उनकी दर्दनाक मौत हो गई. घटना की सूचना मिलते ही मौके पर सामाजिक कार्यकर्ताओं तथा ग्रामीणों का पहुंचना शुरू हो गया है हालांकि, घटना के कई घंटे बीत जाने के बावजूद अभी तक मौके पर पुलिस नहीं पहुंची है जिससे लोगों में रोष है.
घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंचे लोग



- मुफस्सिल थाना क्षेत्र के जरीगांवा का है मामला
- बीती रात हुआ दर्दनाक हादसा, पुलिस के नहीं पहुंचने पर लोगों ने जताया रोष

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर: मुफस्सिल थाना क्षेत्र के जरीगांवा गांव में हुए एक दर्दनाक हादसे में एक महिला तथा उसके दो बच्चों की दर्दनाक मौत हो गई है. बताया जा रहा है कि देर रात हुई इस घटना में घर में भीषण आग लग गई. जिससे कि तीनों झुलस गए और उनकी दर्दनाक मौत हो गई. घटना की सूचना मिलते ही मौके पर सामाजिक कार्यकर्ताओं तथा ग्रामीणों का पहुंचना शुरू हो गया है हालांकि, घटना के कई घंटे बीत जाने के बावजूद अभी तक मौके पर पुलिस नहीं पहुंची है जिससे लोगों में रोष है.




घटना के संदर्भ में मिली जानकारी के मुताबिक स्थानीय निवासी तथा अखबार के हॉकर उपेंद्र बीन की पत्नी हेमंती देवी (35 वर्ष) अपने दो बच्चों रागिनी कुमारी 4 वर्ष तथा एक अन्य चार माह के दूध मुंहे बच्चे के साथ भोजन आदि बनाने के पश्चात सोने चली गई थी. देर रात संभवत शार्ट सर्किट से निकली चिंगारी उसे घर में आग लग गई और जब तक उसकी नींद खुलती तब तक आग ने उसे चारों तरफ से घेर लिया था. उसकी चीख सुनकर दौड़े स्थानीय ग्रामीण जब तक आग पर काबू पाते तब तक वह बुरी तरह झुलस गई थी. बाद में किसी तरह घर का दरवाजा तोड़ अंदर घुसे ग्रामीणों ने देखा कि मां समेत दोनों बच्चों की दर्दनाक मौत हो गई थी. मौके पर पहुंचे युवा नेता रिंकू यादव तथा बीडीसी प्रतिनिधि अरुण कुमार ने बताया कि, घटना की सूचना दिए जाने के बाद अब तक प्रशासन का नहीं पहुंचना अपने आप में एक गंभीर सवाल है.










Post a Comment

0 Comments