ऑटो और पिकअप की टक्कर में महिला की मौत, चार घायल ..

महिला अपने बेटे की शादी के लिए लड़की देखने के लिए ब्रह्मपुर से बक्सर गई थी जहां से वह पुनः अपने गांव की तरफ लौट रही थी. इसी बीच उसकी ऑटो में विपरीत दिशा से आ रहे तेज रफ्तार पिकअप ने टक्कर मार दी, जिसमें महिला समेत 5 लोग घायल हो गए. गंभीर रूप से घायल महिला की मौके पर मौत हो गयी.




- ब्रह्मपुर थाना क्षेत्र के योगियां गांव के समीप एनएच-84 पर हुआ हादसा.
- बेटे के लिए लड़की देख कर गांव लौट रही थी महिला

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: ऑटो और पिकअप की जबरदस्त टक्कर में एक महिला की मृत्यु हो गई जबकि, 4 अन्य लोग घायल हो गए. घटना शुक्रवार को ब्रह्मपुर थाना क्षेत्र में एनएच-84 पर योगियां गांव के पास हुई. घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भेजा गया जबकि, महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज कर परिजनों के हवाले कर दिया गया. बताया जा रहा है कि महिला अपने बेटे की शादी के लिए लड़की देखने के लिए ब्रह्मपुर से बक्सर गई थी जहां से वह पुनः अपने गांव की तरफ लौट रही थी. इसी बीच उसकी ऑटो में विपरीत दिशा से आ रहे तेज रफ्तार पिकअप ने टक्कर मार दी, जिसमें महिला समेत 5 लोग घायल हो गए. गंभीर रूप से घायल महिला की मौके पर मौत हो गयी.



मृतक महिला की पहचान भोजपुर जिले के बिहिया थाना अंतर्गत धरहरा गांव निवासी आरती देवी उर्फ रूनी देवी(41) पति श्री राम सिंह के रूप में हुई. पुलिस सूत्रों ने बताया कि महिला बक्सर में अपने बेटे की शादी के लिए लड़की देखने गई थी. लड़की देखने के बाद वह एक ऑटो पर सवार होकर अपने गांव जा रही थी. इसी बीच ब्रह्मपुर थाना क्षेत्र के योगियां गांव के सामने एनएच 84 पर सामने से आ रहे पिकअप ने ऑटो में जोरदार टक्कर मार दी. टक्कर मारने के बाद पिकअप बक्सर की तरफ भागने लगा लेकिन, सूचना मिलने के बाद कृष्णाब्रह्म थाने की पुलिस ने उसे घेर कर पकड़ लिया. इस घटना के बाद आसपास के लोगों ने मौके पर पहुंचकर सभी घायलों को इलाज के लिए बाहर के निजी अस्पताल में भेज दिया.










Post a Comment

0 Comments