वीडियो रिपोर्ट: आरोप: दूसरी औरत के चक्कर में पति ने की पत्नी व मासूम बच्चों की हत्या ..

मृतका के चाचा विजय शंकर चौधरी ने उसके पति पर जलाकर मार देने का आरोप लगाया है उन्होंने बताया है कि उनकी भतीजी की मृत्यु की सूचना गांव के लोगों ने दी घर वालों ने कोई जानकारी नहीं दी. पहुंचने पर मृतका रस्सी से बांधी हुई मिली. 





- जरिगांवा में पत्नी तथा उसके बच्चों की जल कर हुई मौत मामले में सामने आ रहा नया एंगल
- शॉर्ट सर्किट की बात लग रही संदेहास्पद, मौके से फरार हो गए हैं मृतका के पति व ससुर

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: मुफस्सिल थाना क्षेत्र के जरिगांवा में महिला तथा उसके दो बच्चों की जलने से हुई दर्दनाक मौत के बाद कई तरह की बातें सामने आ रही है. स्थानीय सूत्रों की माने तो महिला के उपेंद्र सिंह का गांव की ही किसी अन्य महिला से अवैध संबंध था, जिसको लेकर पति पत्नी के बीच अक्सर झगड़ा होता रहता था. स्थानीय लोगों के अनुसार मामले को लेकर कई बार पंचायत भी हो चुकी थी लेकिन, पति की आदत में सुधार नहीं हो रहा था, संभवत: इसी बात से नाराज पत्नी ने आग लगाकर आत्महत्या कर ली. उधर सिमरी थाना क्षेत्र के नियाज़ीपुर तथा वर्तमान में उत्तर प्रदेश केे भरौली रहने वाले मृतका के चाचा विजय शंकर चौधरी ने उसके पति पर जलाकर मार देने का आरोप लगाया है उन्होंने बताया है कि उनकी भतीजी की मृत्यु की सूचना गांव के लोगों ने दी घर वालों ने कोई जानकारी नहीं दी. पहुंचने पर मृतका रस्सी से बांधी हुई मिली. बक्सर कदर के प्रमुख प्रतिनिधि अखिलेश चौबे ने बताया है कि  घटना की जानकारी के बाद वह मौके पर पहुंचे तो उन्होंने  महिला तथा उसके बच्चों को मृत पाया जिसके बाद पुलिस को सूचना दी गई. उन्होंनेेे बताया कि संभवतः सदमेे के कारण मृतका के घर वाले सामने नहीं आ रहे.




उधर घटना के बाद उपेंद्र बीन तथा उनके पिता दोनों मौके से फरार हैं. इस घटना में उपेंद्र की एक 8 वर्षीय बच्ची बाल-बाल बच गई है क्योंकि, वह अपने दादी केेेेे साथ दूसरे कमरे में सोई थी. पुलिस तथा स्थानीय लोगों के द्वारा पूछे जाने पर घरवाले उनके इधर-उधर होने की बहानेबाजी करते नजर आए हालांकि, बाद में यह स्पष्ट हो गया कि वह फ़रार हो गए हैं. बाद में पुलिस ने सभी शवों को कब्जे में लेकर  पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया घटना के बारे पूछे जाने पर एसपी नीरज कुमार सिंह ने बताया कि मामला प्रथम दृष्टया संदेहास्पद प्रतीत हो रहा है. हालांकि महिला के मायके वालों के बयान का इंतजार किया जा रहा है जिसके बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी.

वीडियो: 


- इंद्र कांत तिवारी की रिपोर्ट










Post a Comment

0 Comments