बक्सर का गांजा तस्कर यूपी से गिरफ्तार, सवा किलो गांजा बरामद ..

रामगढ़ तिराहा के पास ससपुलिस के द्वारा गश्त की जा रही थी. इसी बीच एक संदिग्ध पर रामगढ़ चौकी इंचार्ज विरेंद्र प्रताप दूबे की नजर पड़ी. जवानों ने पकड़ने का प्रयास किया तो हाथ में झोला लिये उक्त व्यक्ति भागने लगे. पुलिस के जवानों ने पीछा कर पकड़ लिया तथा जांच - पड़ताल की तो उसके पास झोले में मौजूद एक किलो 200 ग्राम गांजा बरामद हुआ.




- गांजा सप्लाई करने जा रहा था तस्कर पुलिस ने धर दबोचा
- न्यायालय के समक्ष प्रस्तुत करते हुए भेजा गया जेल


बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर: उत्तर प्रदेश की पुलिस ने  बक्सर केक गांजा तस्कर को रंगे हाथ गिरफ्तार किया है उसके पास से पुलिस ने तकरीबन सवा किलो गांजा भी बरामद किया है गिरफ्तार तस्कर को पुलिस ने  न्यायालय के समक्ष प्रस्तुत करते हुए न्यायालय के आदेश अनुसार जेल भेज दिया इस संदर्भ में मिली जानकारी के मुताबिक हल्दी थाना क्षेत्र के रामगढ़ तिराहा के पास ससपुलिस के द्वारा गश्त की जा रही थी. इसी बीच एक संदिग्ध पर रामगढ़ चौकी इंचार्ज विरेंद्र प्रताप दूबे की नजर पड़ी. जवानों ने पकड़ने का प्रयास किया तो हाथ में झोला लिये उक्त व्यक्ति भागने लगे. पुलिस के जवानों ने पीछा कर पकड़ लिया तथा जांच - पड़ताल की तो उसके पास झोले में मौजूद एक किलो 200 ग्राम गांजा बरामद हुआ.




पुलिस का कहना है कि पकड़ा गया आरोपित बिहार के बक्सर जिले नैनीजोर थाना क्षेत्र के छोटकी विशुपुर का निवासी देवनाथ मल्लाह उर्फ विशाल है। उसने पुलिस को बताया कि वह गांजा की सप्लाई करने जा रहा था हालांकि, इस दौरान वह पकड़ा गया. पुलिस ने उसके विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज करते हुए उसे न्यायालय के समक्ष प्रस्तुत किया जहां न्यायालय के आदेशानुसार जेल भेज दिया गया.









Post a Comment

0 Comments