कोरोना संक्रमण से मुक्त हुए केंद्रीय मंत्री सह सांसद, एम्स ट्रामा सेंटर से मिली छुट्टी ..

28 दिसंबर को कोरोना के प्रारंभिक लक्षण आने के बाद उन्होंने टेस्ट कराया था. टेस्ट में पॉजिटिव पाए गए थे. इसके उपरांत वे एम्स ट्रामा सेंटर में भर्ती थे. केंद्रीय स्वास्थ्य राज्यमंत्री के मीडिया सलाहकार पंकज मिश्रा ने बताया कि शनिवार को पुनः उनका कोरोना टेस्ट किया गया. 





- ट्वीट कर दी जानकारी, चिकित्सकों तथा शुभचिंतकों का जताया आभार
- 28 दिसंबर को करो ना कर मान के शिकार हो गए थे अश्विनी चौबे

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: केंद्रीय स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण राज्य मंत्री सह बक्सर सांसद अश्विनी कुमार चौबे कोरोना वायरस संक्रमण से मुक्त हो गए हैं. इसकी जानकारी उन्होंने ट्वीट कर दी है. 28 दिसंबर को कोरोना के प्रारंभिक लक्षण आने के बाद उन्होंने टेस्ट कराया था. टेस्ट में पॉजिटिव पाए गए थे. इसके उपरांत वे एम्स ट्रामा सेंटर में भर्ती थे. केंद्रीय स्वास्थ्य राज्यमंत्री के मीडिया सलाहकार पंकज मिश्रा ने बताया कि शनिवार को पुनः उनका कोरोना टेस्ट किया गया. जिसमें रिजल्ट निगेटिव आया है. वे पूरी तरह कोरोना वायरस संक्रमण से रिकवर हो चुके हैं. केंद्रीय स्वास्थ्य राज्य मंत्री अश्विनी चौबे ने बेहतर इलाज के लिए एम्स के डायरेक्टर डॉ. रणदीप गुलेरिया और उनकी टीम का आभार जताया है.




केंद्रीय स्वास्थ्य राज्य मंत्री चौबे ने अपने ट्वीट में कहा कि "कोरोना से संक्रमित होने के दौरान देश के विभिन्न क्षेत्रों में मेरे शीघ्र स्वस्थ होने की कामना व मनोबल बढ़ाने के लिए सभी का हृदय तल की गहराइयों से आभार. संक्रमण से पूरी तरह मुक्त हो गया हूं. चिकित्सा व परामर्श के लिए डॉ. रणदीप गुलेरिया जी व एम्स परिवार को धन्यवाद."

दिसंबर के चौथे सप्ताह में बिहार के तीन दिवसीय दौरे से लौटने के बाद कोविड 19 के लक्षण महसूस हुए थे. जिस पर उन्होंने जांच कराई तो 28 दिसंबर को रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी. 30 दिसंबर से वे एम्स ट्रामा सेंटर दिल्ली में थे. इस दौरान एम्स के डॉक्टरों के निर्देशन में उनका इलाज चला. तमिलनाडु के रामेश्वरम, उत्तराखंड के गुप्तकाशी, उत्तर प्रदेश, मध्य प्रदेश, राजस्थान एवं बिहार के विभिन्न जिलों में उनके शुभचिंतकों एवं प्रशंसकों ने हवन यज्ञ, पूजा अर्चना का आयोजन कर उनके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की थी.









Post a Comment

0 Comments