क्राइम मीटिंग में अपराध नियंत्रण पर जोर ..

विभिन्न थाना इलाकों में फरार वारंटियों एवं अभियुक्तों की गिरफ्तारी तथा लंबित मामलों का त्वरित निष्पादन का निर्देश दिया गया. थानाध्यक्षों एवं ओपी प्रभारियों को संध्या गश्ती के साथ-साथ पुलिस पब्लिक मैत्रीपूर्ण संबंध पर जोर दिया गया. 




- सभी मातहतों के साथ एसपी नीरज कुमार सिंह ने की बैठक
- शराब कारोबारियों के विरुद्ध अभियान चलाने तथा असामाजिक तत्वों पर नजर रखने की कही बात

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: पुलिस अधीक्षक नीरज कुमार सिंह ने रविवार को सभी थानाध्यक्षों एवं ओपी प्रभारियों के साथ क्राइम बैठक की. बैठक में अपराध नियंत्रण, शराबबंदी, शरारती तत्वों को चिन्हित करने सहित कई मुख्य बिन्दुओं पर थानाध्यक्षों को सख्त निर्देश दिया गया.




इस दौरान विभिन्न थाना इलाकों में फरार वारंटियों एवं अभियुक्तों की गिरफ्तारी तथा लंबित मामलों का त्वरित निष्पादन का निर्देश दिया गया. थानाध्यक्षों एवं ओपी प्रभारियों को संध्या गश्ती के साथ-साथ पुलिस पब्लिक मैत्रीपूर्ण संबंध पर जोर दिया गया. बैठक में अपराध नियंत्रण के साथ ही फरार अपराधियों एवं वारंटियों की गिरफ्तारी सहित कई विषयों पर चर्चा की गई.

सभी थानाध्यक्षों को निर्देश दिया गया कि जिले में शराबबंदी कानून का हर हालत में पालन करने तथा यूपी से नाव के सहारे दियारा के रास्ते शराब पहुंचाने वाले धंधेबाजों की गतिविधियों पर पैनी नजर रखी जाए. वहीं, फरार अपराधियों के यहां कुर्की-जब्ती की कार्रवाई के आदेश को अविलंब निष्पादित करने, शरारती तत्वों के विरुद्ध त्वरित कार्रवाई करने तथा इलाके में सघन वाहन जांच अभियान चलाने के लिए थानाध्यक्षों को निर्देशित किया गया. बैठक में पुलिस पदाधिकारी व थानाध्यक्ष तथा ओपी प्रभारी मौजूद रहे.










Post a Comment

0 Comments