विभिन्न क्षेत्रों में योगदान के लिए डॉ. शशांक को मिला सम्मान ..

लॉकडाउन के दौरान रेडक्रॉस के माध्यम से सुदूर गांव के जरूरतमंदों के बीच खाद्यान्न सामग्री सहित दवाई पहुंचाने का काम करने के साथ पत्रकारिता के क्षेत्र में भी साहित्य से लेकर संस्कृति तक की खबरों को प्रकाशित कर अपने सामाजिक उत्तरदायित्व का उन्होंने पालन किया है. 





- रेड क्रॉस पॉलीक्लिनिक के सभागार में आयोजित कार्यक्रम में मिला सम्मान
- समाज सेवा पत्रकारिता एवं न्यायिक कार्यों में बेहतर कार्य करने का मिला ईनाम

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: भारतीय रेड क्रॉस सोसाइटी के पॉलीक्लिनिक प्रांगण में गणतंत्र दिवस के मौके पर साहित्यकार व समाजसेवी डॉक्टर ओम प्रकाश केसरी पवन नंदन के हाथों रेड क्रॉस के वाइस चेयरमैन सह बाल कल्याण समिति के सदस्य वरिष्ठ पत्रकार डॉ. शशांक शेखर को विभिन्न सामाजिक कार्यों के अतिरिक्त पत्रकारिता और न्यायपालिका में बेहतर कार्य करने को लेकर अंग वस्त्र व प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया गया. इस मौके पर रेडक्रॉस के चेयरमैन डॉ. आशुतोष सिंह, वरिष्ठ रोटेरियन डॉ. सी एम सिंह, आईएमए के जिलाध्यक्ष डॉ. महेंद्र प्रसाद सचिव डॉ वीके सिंह, रेड क्रॉस के सचिव डॉ. श्रवण कुमार तिवारी आदि लोग उपस्थित थे. 




इस मौके पर डॉ. ओमप्रकाश केसरी "पवननंदन" ने कहा कि अपने माता और पिता की याद में प्रत्येक वर्ष समाज के विभिन्न क्षेत्रों में प्रशंसनीय कार्य करने वाले लोगों को अंग वस्त्र और प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित करते आ रहे हैं. 


इसी कड़ी में डॉ. शशांक शेखर के विभिन्न क्षेत्रों में सामाजिक उत्तरदायित्व का बेहतर ढंग से निर्वाहन करते हुए बच्चों को न्याय दिलाने में अग्रणी रहे तथा लॉकडाउन के दौरान रेडक्रॉस के माध्यम से सुदूर गांव के जरूरतमंदों के बीच खाद्यान्न सामग्री सहित दवाई पहुंचाने का काम करने के साथ पत्रकारिता के क्षेत्र में भी साहित्य से लेकर संस्कृति तक की खबरों को प्रकाशित कर अपने सामाजिक उत्तरदायित्व का उन्होंने पालन किया है. इस मौके पर समाज के विभिन्न वर्गों के प्रमुख लोग मौजूद थे.









Post a Comment

0 Comments