समस्याओं तथा उनके समाधान को लेकर पूर्व सैनिक संघ ने की बैठक ..

इस दौरान 15 जनवरी को सेना दिवस समारोह मनाया जाने की रूपरेखा भी तैयार की गई. बताया गया कि इस बार कोविड-19 को लेकर उपजे हालातों को ध्यान में रखते हुए सेना दिवस मनाया जाएगा.





- कोरोना के एहतियातों के साथ सेना दिवस मनाए जाने का लिया गया निर्णय
- पदाधिकारियों ने सुनी पूर्व सैनिकों तथा विधवाओं की समस्याएं निराकरण का दिया आश्वासन

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: बिहार राज्य पूर्व सैनिक संघ की जिला इकाई के द्वारा अध्यक्ष रामनाथ सिंह की अध्यक्षता में एक बैठक का आयोजन किया गया, जिसका संचालन संघ के महासचिव शैलेश कुमार ठाकुर ने किया. सभा को संबोधित करते हुए अध्यक्ष ने संगठन की मजबूती, ईसीएचएस पॉलीक्लिनिक से जुड़ी समस्याओं और बक्सर जिले में सीएसडी कैंटीन की सुविधाओं के साथ-साथ पूर्व सैनिक और विधवाओं के विभिन्न समस्याओं उनके निराकरण पर विस्तार पूर्वक पदाधिकारियों का विचार सुना तथा समाधान हेतु उचित कार्यवाही करने का आश्वासन दिया.




इस दौरान 15 जनवरी को सेना दिवस समारोह मनाया जाने की रूपरेखा भी तैयार की गई. बताया गया कि इस बार कोविड-19 को लेकर उपजे हालातों को ध्यान में रखते हुए सेना दिवस मनाया जाएगा. बैठक में उपसभापति पूर्व सूबेदार मेजर रामराज सिंह, कोषाध्यक्ष शिवमंगल सिंह, उपाध्यक्ष हरेंद्र सिंह, जुमराती अहमद, हरिशंकर सिंह, वीरेंद्र पाठक, बरमेश्वर चौहान तथा श्याम बिहारी सिंह मौजूद थे. बैठक की समाप्ति शहीदों के लिए 2 मिनट का मौन रखते हुए की गई.












Post a Comment

0 Comments