पुण्यतिथि पर याद किए गए वरिष्ठ अधिवक्ता व साहित्यकार घनश्याम मिश्र ..

जिला अधिवक्ता संघ के तत्वाधान में बुधवार को वरिष्ठ अधिवक्ता स्वर्गीय घनश्याम मिश्र की 15 वीं पुण्यतिथि मनाई गई. कार्यक्रम  न्यायालय परिसर में आयोजित किया गया था. 





 

- अधिवक्ता साथियों ने दी श्रद्धांजलि, हुआ कंबल वितरण
- 15 वीं पुण्यतिथि पर आयोजित हुआ था कार्यक्रम

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: जिला अधिवक्ता संघ के तत्वाधान में बुधवार को वरिष्ठ अधिवक्ता स्वर्गीय घनश्याम मिश्र की 15 वीं पुण्यतिथि मनाई गई. कार्यक्रम  न्यायालय परिसर में आयोजित किया गया था. कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में मौजूद जिला एवं सत्र न्यायाधीश अंजनी कुमार सिंह एवं न्यायिक पदाधिकारियों के द्वारा भी स्वर्गीय मिश्र की पुण्यतिथि के अवसर पर श्रद्धा सुमन अर्पित किए गए. 




कार्यक्रम की अध्यक्षता अधिवक्ता संघ के अध्यक्ष सूबेदार पांडेय के द्वारा की गई वहीं, संचालन वरिष्ठ अधिवक्ता रामेश्वर प्रसाद वर्मा के द्वारा किया गया. मौके पर मौजूद लोगों में वरिष्ठ अधिवक्ता बबन ओझा, संघ के महासचिव गणेश ठाकुर, शशिकांत उपाध्याय, पूर्णेन्दु दूबे, साधना पांडेय, रविंद्र कुमार सिन्हा, हृदय नारायण मिश्र के अतिरिक्त अन्य अधिवक्ता गण मौजूद रहे. मौके पर निर्धनों के बीच कंबल का वितरण किया गया. कार्यक्रम में स्वर्गीय मिश्र के पुत्र कन्हैया मिश्रा भी उपस्थित थे अंत में स्वर्गीय मिश्र के तृतीय सुपुत्र संजय कुमार मिश्र के द्वारा धन्यवाद ज्ञापन किया गया.












Post a Comment

0 Comments