मजदूरों के हक़ की आवाज़ बुलंद करेंगे गौरव राय ..

चौसा थर्मल पावर प्लांट में मजदूरों, किसानों एवं आम जनों के हितों की रक्षा के लिए संगठन का निर्माण सर्वसम्मति से किया गया, जिसमें थर्मल पावर प्लांट चौसा के निर्माण मजदूर एवं इंटक का जिला अध्यक्ष गौरव राय को बनाया गया. बताया गया कि तत्काल प्रभाव से मजदूरों के हितों की रक्षा के लिए संगठन कार्य करेगा.





- चौसा थर्मल पावर प्लांट मजदूर संघ की हुई बैठक
- इंटक प्रदेश अध्यक्ष व सदर विधायक समेत 

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: चौसा थर्मल पावर प्लांट मजदूर संघ के बैनर तले गोयल धर्मशाला में एक बैठक का आयोजन किया गया. बैठक में मुख्य अतिथि के रूप में बिहार प्रदेश इंटक अध्यक्ष चंद्र प्रकाश सिंह एवं सदर विधायक संजय कुमार तिवारी उर्फ मुन्ना तिवारी मौजूद रहे. चौसा थर्मल पावर प्लांट में मजदूरों, किसानों एवं आम जनों के हितों की रक्षा के लिए संगठन का निर्माण सर्वसम्मति से किया गया, जिसमें थर्मल पावर प्लांट चौसा के निर्माण मजदूर एवं इंटक का जिला अध्यक्ष गौरव राय को बनाया गया. बताया गया कि तत्काल प्रभाव से मजदूरों के हितों की रक्षा के लिए संगठन कार्य करेगा.




कार्यक्रम में प्रदेश इंटक अध्यक्ष चंद्र प्रकाश सिंह ने गौरव राय राय को जिला अध्यक्ष चुने जाने पर प्रसन्नता व्यक्त करते हुए कहा कि मजदूरों, किसानों, क्षेत्र के नागरिकों को जो कानूनी हक होगा उसे दिलाने के लिए संगठन हर स्तर पर प्रयास करेगा. सदर विधायक ने गौरव राय के जिला अध्यक्ष चुने जाने पर हर्ष व्यक्त करते हुए अपना समर्थन देने का विश्वास दिलाया साथ ही क्षेत्रीय समस्याओं हेतु एक पत्र प्रबंधक के नाम लिखकर प्रेषित करने की बात कही. बैठक में पूर्व प्रदेश सचिव कामेश्वर पांडेय, एंबुलेंस चालक संघ के अध्यक्ष काजू पांडेय, डॉ. निसार अहमद, अजय चौधरी, जयराम सिंह यादव, संदीप राय, नीरज राय, सलीम खान, शिवराज खान, दीपक मिश्रा, लालबाबू राय, चंदन यादव, धनु यादव, डिंपल उपाध्याय समेत कई लोग मौजूद रहे.










Post a Comment

0 Comments