प्रेमी से मिलने पहुंची प्रेमिका की हुई पिटाई तो काट लिया गला ..

उसने बताया कि उसे स्थानीय निवासी युवक मो.वसीम तथा मोहम्मद शोएब नामक दो युवकों ने पीटा है. बाद में युवती की स्थिति देखकर स्थानीय लोगों ने औद्योगिक थाने की पुलिस को इसकी सूचना दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने तुरंत ही युवती को सदर अस्पताल में इलाज के लिए भेजा जहां इलाज के पश्चात उसे परिजनों के हवाले कर दिया गया. 




- औद्योगिक थाना क्षेत्र के सारीमपुर की है घटना
- इलाज के बाद युवती को पुलिस ने किया परिजनों के हवाले

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर: औद्योगिक थाना क्षेत्र के सारीमपुर में उस वक्त अफरातफरी का माहौल कायम हो गया जब एक युवती ने ब्लेड से अपना गला काट लिया. खून से लथपथ होकर वह वार्ड संख्या 10 में सड़क पर बैठकर ही चीखने-चिल्लाने लगी. उसने बताया कि उसे स्थानीय निवासी युवक मो.वसीम तथा मोहम्मद शोएब नामक दो युवकों ने पीटा है. बाद में युवती की स्थिति देखकर स्थानीय लोगों ने औद्योगिक थाने की पुलिस को इसकी सूचना दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने तुरंत ही युवती को सदर अस्पताल में इलाज के लिए भेजा जहां इलाज के पश्चात उसे परिजनों के हवाले कर दिया गया. 




स्थानीय सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक वसीम उक्त युवती के साथ तीन वर्षों से प्रेम संबंध में था जिससे कि उसका एक 3 माह का बच्चा भी है हालांकि, अब वह युवती से छुटकारा पाना चाहता था इसी कारण से उसने उसके साथ मारपीट की है. जिसके बाद अवसाद में आकर युवती ने ब्लेड से अपना गला काटने की कोशिश की हालांकि, उसका जख्म गहरा नहीं है.

घटना के संदर्भ में जानकारी देते हुए थानाध्यक्ष दिनेश कुमार मालाकार ने बताया कि सूचना मिली थी कि सारीमपुर में एक युवती ने अपना गला काट लिया है. इस सूचना के मिलते ही तत्काल मौके पर पुलिस बल को भेजा गया. पुलिसकर्मियों ने युवती का इलाज कराया. युवती ने बताया कि उसका प्रेम प्रसंग स्थानीय निवासी मोहम्मद वसीम से चल रहा था. वह अपने प्रेमी से मिलने के लिए पहुंची थी, जहां उसके साथ मारपीट की गई. मामले में युवती का आवेदन मिलने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी.









Post a Comment

0 Comments